जीतू पटवारी ने कहा हार सामने देख, बीजेपी ने की प्लान बी की तैयारी फिर लगी विधायकों को खऱीदने की मंडी

Jitu Patwari
दिनेश शुक्ल । Oct 31, 2020 6:42PM
जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा जी को हमारे नेता उमंग सिंघार के जरिए शायद आज जबाब मिल गया होगा कि उन्होंने प्रदेश में सिंधिया जी की स्वमं की महत्वकांक्षा को हवा देकर उनसे एक बार फिर गद्दारी कैसे करवाई, उनके पुरखों पर लगे गद्दारी के दाग जो उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के साथ की थी अब उन पर भी है।

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, पूर्व मंत्री और मीडिया अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि  प्रदेश में हो रहे उप चुनाव के प्रचार के दौरान जिस प्रकार जनता का समर्थन कांग्रेस और कमलनाथ जी को मिला है उससे भाजपा और उसके नेता घबरा गए है और गद्दारों की हवा निकल गई है। जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा 15 महिनों में वल्लभ भवन से ट्रांसफर उद्योग चलाने के आरोप कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर लगाती है लेकिन पिछले सात महिनों में 15 महिनों के अपेक्षा दुगने तबादले हुए यह मेरा आरोप है। इसकी जाँच वह चाहे तो करवा लें सब साफ हो जाएगा। जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा जी को हमारे नेता उमंग सिंघार के जरिए शायद आज जबाब मिल गया होगा कि उन्होंने प्रदेश में सिंधिया जी की स्वमं की महत्वकांक्षा को हवा देकर उनसे एक बार फिर गद्दारी कैसे करवाई, उनके पुरखों पर लगे गद्दारी के दाग जो उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के साथ की थी अब उन पर भी है। कैसे मध्य प्रदेश में लोकतंत्र को कलंकित किया गया, कैसे विधायकों की बोली लगाई गई। और कैसे एक जनमत वाली चुनी हुई सरकार को सत्ता के लालची लोगों ने गिरा दिया। 

इसे भी पढ़ें: हां...चुनाव है, में बोले शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ ने जादूगर बनकर किसानों से गद्दारी, छल-कपट किया है

जीतू पटवारी ने कहा कि मेरा सिंधिया जी से सवाल यह है कि सिंधिया जी जब बीजेपी 50 करोड़ दे कर विधायकों को खरीद रही थी तो फिर बिकने वाले विधायकों को आपके माध्यम से 35 करोड़ ही क्यों मिले क्या आप बीजेपी के लिए लाइजिनिंग कर रहे थे। आपने कितना कमीशन लिया यह प्रदेश की जनता जानना चाहती है। जीतू पटवारी ने कहा कि सिंधिया जी जब कांग्रेस में थे तो वह सरकार पर दबाब बनाने की राजनीति करते थे जब उनकी बात नहीं मानी गई तो उन्होंने लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला कृत्य कर जनता की चुनी हुई सरकार को गिरा दिया जनमत को कलंकित किया। लेकिन ग्वालियर-चम्बल सहित पूरे प्रदेश की जनता कांग्रेस के साथ है, इसलिए गद्दारों अभ सत्ता छोड़ने के लिए तैयार हो जाओ।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद का प्रदर्शन शुद्ध तौर पर आतंकवाद का समर्थन- वीडी शर्मा

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कि उमंग सिंघार से भाजपा अध्यक्ष के प्रश्न का जबाब दे दिया। आप भी अब जबाब दे दो कि आपने पैसे लेकर अपनी माँ समान पार्टी के साथ धोखा किया, जनता जानना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा जी से सवाल करना चाहता हूं कि क्या आपकी पार्टी का प्लान बी यही है कि बिकाऊ राम जैसे विधायकों को आप खरीद कर एक सत्ता कायम रखना चाहते हो, आखिर कितने विधायक और खरीदेगे आप, लोकतंत्र की कितनी और हत्या करेगें। आपको जनता इसी चुनाव में जबाब देगी। जैसे हमारे विधायक साथी उमंग सिंघार ने आपको दिया है और सिंधिया जी के मुँह पर तमाचा जड़ा है। जीतू पटवारी ने कहा कि हमारे साथी उमंग सिंघार ने यह बता दिया है कि हर कोई बिकाऊ नहीं होता, यह सिद्धान्तों की लड़ाई है। उप चुनाव में जिस तरह जनता कमलनाथ जी की सभाओं में आ रही है और कांग्रेस के पक्ष में जिस तरह उमड़ रही है उसे देखते हुए  शिवराज जी जाने वाले है और कमलनाथ जी आने वाले है, हम 28 में से 28 सीटें जीतने वाले है। जनता आपको 03 तारीख को जबाब देगी और 10 तारीख को सत्ता से बेदखल करेगी।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़