बहादुरगढ़ की घटना पर बोले केजरीवाल, किसानों की मांग मान ले सरकार, तो नहीं होंगे ऐसे हादसे

By अभिनय आकाश | Oct 28, 2021

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले के टिकरी बॉर्डर के पास बृहस्पतिवार की सुबह एक ट्रक के टक्कर मारने से तीन महिला किसानों की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गईं। हादसे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने हादसे को दुखद बताते हुए कहा कि दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रभु से प्रार्थना करता हूं। इसके साथ केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार अगर अपनी जिद छोड़कर किसानों की मांगें मान ले तो हमारे किसान परिवारों को यूं सड़कों पर बैठने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। ऐसे दुखद हादसे होंगे ही नहीं।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi's Newsroom । संसद में फिर गूंजेगा पेगासस का मुद्दा । आर्यन को आज भी नहीं मिली जमानत

झज्जर के एसपी वसीम अकरम के अनुसार झज्जर से बहादुरगढ़ जाने वाले रूट पर कुछ महिला किसान प्रदर्शनकारी मानसा अपने घर जाने के लिए निकली थीं। एक पुल के नीचे बैठकर वे सभी ऑटो का इंतजार कर रही थीं। एक अनियंत्रित ट्रक आया और वह डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में तीन महिलाओं की मृत्यु हो गई। एक घायल महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया है। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई थीं उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जा रहा है। घटनास्थल से ट्रक ड्राइवर भाग निकला। ट्रक डाइवर की पहचान हो गई है अब उसकी तलाश जारी है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार की नि:शुल्क तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल : अरविंद केजरीवाल

दूसरी तरफ किसानों ने बहादुरगढ़ हादसे के पीछे साजिश का अंदेशा जताया है। इसके साथ किसानों का कहना है कि वो मृतक महिला किसानों का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। पुलिस पहले आरोपी को गिरफ्तार करे। न्होंने कहा कि जिस ट्रक से ये हादसा हुआ वो कुछ ही दूरी से चलकर आया और सीधे आकर महिला किसानों को कुचल दिया।

प्रमुख खबरें

भारी मुनाफावसूली से लुढ़का बाजार, सेंसेक्स 733 अंक फिसला, निफ़्टी 22,475 पर क्लोज

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने पर बोलीं एनी राजा, ये तो वायनाड की जनता के साथ अन्याय होगा

प्रधानमंत्री को सामान्य ज्ञान नहीं है, पश्चिम बंगाल की CM ममता का बड़ा प्रहार, कहा- खुद भी तो 2 सीट पर खड़े हुए थे

लोकसभा चुनावों के बीच 44 साल बाद दोबारा शादी करेंगे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी? कपल की ताजा तस्वीरों ने दी खबरों को हवा