कार दुर्घटना के एक हफ्ते बाद अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हेचे की मौत, सदमें में परिवार

By रेनू तिवारी | Aug 13, 2022

90 के दशक के शो ऑनोदर वर्ल्ड (Another World) में विक्की हडसन (Vicky Hudson) की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता ऐनी हेचे (Anne Heche) का शुक्रवार को निधन हो गया। लगभग एक हफ्ते पहले ऐनी ने लॉस एंजिल्स में उनकी कार की एक घर से टक्कर हो गयी थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और घर पूरी तरह से नष्ट हो गयी थी।

 

इसे भी पढ़ें: जाह्नवी और खुशी कपूर ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की बचपन की खूबसूरत तस्वीर


53 वर्षीय ऐनी हेचे 5 अगस्त को भीषण टक्कर के बाद से मस्तिष्क की गंभीर चोट के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अस्पताल में एक हफ्ते से बेहोशी की हालत में थी। उनके मस्तिष्क ने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया था। 

 

इसे भी पढ़ें: स्टैंडअप कॉमेडी की दुनिया के बादशाह रह चुके है राजू श्रीवास्तव, छोटे पर्दे का कहा जाता है अमिताभ बच्चन


ऐनी के परिवार ने शुक्रवार को उनकी मौत के बारे में एक बयान जारी किया। पीपल के अनुसार बयान में कहा गया कि "आज हमने एक उज्ज्वल प्रकाश, एक दयालु और सबसे हर्षित आत्मा, एक प्यार करने वाली माँ और एक वफादार दोस्त खो दिया। ऐनी को बहुत याद किया जाएगा। सच्चाई में हमेशा खड़े रहने, प्यार और स्वीकृति के अपने संदेश को फैलाने की उनकी बहादुरी का स्थायी प्रभाव बना रहेगा।


ऐनी के बड़े बेटे होमर ने लोगों से कहा, "मेरे भाई एटलस और मैंने अपनी माँ को खो दिया। मैं एक गहरी, शब्दहीन उदासी के साथ रह गया हूँ। उम्मीद है, मेरी माँ दर्द से मुक्त है और यह तलाशने लगी है कि मैं क्या हूँ उसकी शाश्वत स्वतंत्रता के रूप में कल्पना करना पसंद है। उन छह दिनों में, हजारों दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों ने मुझे अपने दिलों से अवगत कराया। मैं उनके प्यार के लिए आभारी हूं, क्योंकि मैं अपने पिताजी, कोली और मेरी सौतेली माँ के समर्थन के लिए हूं। एलेक्सी जो इस समय के दौरान मेरी चट्टान बनी हुई है। रेस्ट इन पीस मॉम, आई लव यू।"

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला