BJP MLA का तमंचे पर डिस्को, जाम भी पिया, वीडियो देखकर भाजपा आश्चर्यचकित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 10, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की सीख और निर्देश दे रहे हैं लेकिन पार्टी के विधायक शायद इस पर ध्यान नहीं देना चाहते। मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा एक सरकारी अधिकारी को बैट से पीटने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन चर्चा में आ गये हैं। विधायक जी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने दोनों हाथों में अलग अलग तरह की बंदूकें लहराते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं शुचिता की राजनीति का दम भरने वाली भाजपा के यह विधायक जाम भी पीते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद से भाजपा में हड़कंप मच गया है और पार्टी सूत्रों ने बताया है कि विधायक को अनुशासन समिति नोटिस भेज सकती है।

इसे भी पढ़ें: पिता का नाम कैसे मिट्टी में मिलाया जाता है इसकी मिसाल बन गये हैं आकाश विजयवर्गीय

बताया जा रहा है कि विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने अपने समर्थकों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उन्होंने जमकर ठुमके लगाये, शराब पी और पिलायी तथा पार्टी में हथियार लहराते हुए नजर आये। विधायक वीडियो में चार बंदूकों के साथ नाचते और उत्तराखण्डी में अभद्र भाषा का उपयोग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कुछ स्थानीय लोग भी दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दो से तीन दिन पुराना है। विधायक हाल ही में अपने पैरों का इलाज करवा कर घर लौटे हैं।

 

प्रणव सिंह चैम्पियन पहले भी अनुशासनहीनता के मामले में पार्टी से सजा पा चुके हैं। उन्हें पत्रकारों से बुरा बर्ताव करने के कारण पूर्व में पार्टी से निलंबित किया जा चुका है।

 

 

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला