'उतरन' की सीधी सादी सी इच्छा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके दिखाया बोल्ड फिगर, इशारों से लूट लिया दिल

By एकता | Dec 23, 2021

छोटे पर्दे पर सीधी सादी दिखने वाली संस्कारी बहू का रोल प्ले करने वाली उतरन फेम अभिनेत्री टीना दत्ता रियल लाइफ में अपने हॉट अंदाज से लाखों लोगों को मदहोश करने में लगी हुईं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में टीना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका कातिलाना अंदाज लोगों को अपनी ओर खींच रहा है। लोगों को उनकी यह वीडियो पसंद आ रही है।

 

इसे भी पढ़ें: राजीव अदतिया के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई नेहा भसीन, बोल्ड ड्रेस देखकर दंग रह गए लोग


अभिनेत्री टीना दत्ता ने वीडियो में वाइट कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है। उनकी यह ड्रेस एक तरफ से थाई से लेकर नीचे पैरों तक कटी हुई है। ड्रेस के साथ उन्होंने मोतियों की एक माला भी पहनी हुई है, स्नीकर के साथ उन्होंने अपना लुक कम्पलीट किया है। टीना दत्ता वीडियो में अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और साथ ही तरह तरह के इशारों के साथ पोज भी दे रहीं हैं। वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और लोग जमकर इसपर कमेंट करने में लगे हुए हैं। जहाँ एक तरफ कमेंट सेक्शन हार्ट वाले इमोजी से भर गया है वही दूसरी तरफ यूजर कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप बहुत सुंदर हैं"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "परफेक्ट स्माइल"। एक अन्य ने लिखा, "सो क्यूट"।

 

इसे भी पढ़ें: साल 2022 में दर्शकों के एंटरटेनमेंट का है पूरा इंतजाम, रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में


अभिनेत्री टीना दत्ता ने कलर टीवी के सुपर हिट सीरियल उतरन में इच्छा की मुख्य भूमिका निभाई थी। इच्छा की भूमिका निभाकर उन्होंने घर-घर अपनी एक पहचान बनाई थी, इस सीरियल से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस वीडियो से पहले उन्होंने अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बहुत ही छोटा ब्रालेट पहनकर हाथ हवा में उठाये हुए हैं, इसके साथ उन्होंने शॉर्ट्स पहने हुए है जिसको उन्होंने खोल रखा है। शॉर्ट्स में से उनके अंडरगारमेंट्स साफ़ नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

 

प्रमुख खबरें

उबलता नल का पानी, बेकार हुए एसी, भीषण गर्मी में दिल्ली के लोग बेहाल

हवाई यात्रा का भारतीयकरण (व्यंग्य)

AC रूम में योगा करना कितना सही है? जानें एक्सपर्ट की राय

Assam: कैंसर से पत्नी की हुई मौत, कुछ ही मिनट बाद दुखी IPS ऑफिसर ने कर ली आत्महत्या