वाजपेयी महाराष्ट्र के भाजपा नेता की शादी में रूके थे तीन घंटे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 16, 2018

मुंबई। महाराष्ट्र भाजपा के कार्यालय सचिव मुकुंद कुलकर्णी दिल्ली में 1996 में अपनी शादी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मौजूदगी से अब भी अभिभूत हैं। कुलकर्णी ने कहा, ‘26 जनवरी का दिन था। लोकसभा में विपक्ष के नेता अटलजी राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के कुछ वक्त बाद सुबह दस बजे शादी समारोह स्थल पहुंच गए।’

कुलकर्णी ने बताया, ‘मेरे जैसे भाजपा कार्यकर्ता की शादी में उनकी मौजूदगी ऐसा पल है जो मेरी यादों में हमेशा बसा रहेगा।’ पूर्व प्रधानमंत्री के निधन पर शोक जताते हुए भाजपा नेता ने बताया कि वाजपेयी जी को बताया गया कि ‘मुहूर्त’ का समय दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर है तो उन्होंने कहा कि समय कोई मसला नहीं है और वह तीन घंटे से ज्यादा समय तक वहां रहे और समारोह खत्म होने के बाद ही गए।

उन्होंने कहा, ‘अटलजी मेरी मां और परिवार के अन्य सदस्यों समेत सब से मिले।’ राज्य भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने कहा कि उन्हें वाजपेयी के साथ मराठी फिल्म ‘श्वास’ देखने का मौका मिला। यह फिल्म 2004 में ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी। वाजपेयी ने चुनाव प्रचार से वक्त निकालकर अक्तूबर 2004 में मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देखी थी।

 

प्रमुख खबरें

Haryana Political Crisis: अगर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया तो जेजेपी भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करेगी, दुष्यंत चौटाला का ऐलान!!

Lok Sabha Elections 2024: अडानी-अंबानी से कांग्रेस को मिला कितना काला धन, क्यों गाली देना बंद कर दिया? पीएम मोदी ने तेलंगाना में कांग्रेस से पूछा सवाल

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन कर सकते हैं गृह प्रवेश, जानें शुभ मुहूर्त

Mayawati ने आकाश आनन्‍द को अपने उत्तराधिकारी और बसपा समन्वयक के दायित्‍वों से मुक्त किया