''स्ट्रीट डांसर'' के बाद वरुण धवन का अगला धमाका होगा ''कुली नंबर 1''

By रेनू तिवारी | Feb 06, 2019

फिल्म जुडवा 2 सुपरहिट होने के बाद से वरुण धवन के सितारें बुलंदी पर है। वरुण धवन के पास एक के बाद एक जबरदस्त स्क्रिप्ट आ रही हैं और वो लगातार फिल्में साइन करते जा रहे हैं। उनकी फिल्मों की लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया हैं। ये फिल्म गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' रीमेक हैं। इस फिल्म को लेकर बीते काफी दिनों से चर्चा तेजी से चल रही हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन वरुण धवन के पिता डेविड धवन करेंगे। अब रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के बाद वरुण धवन अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक को पूरा करेंगे। इससे पहले भी वो अपने पापा डेविड धवन के साथ मसालेदार कॉमेडी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' कर चुके है। ये फिल्म सुपर-डुपर हिट रही थी।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान जाएंगे शबाना व जावेद अख्तर, कैफी आज़मी को देंगी श्रद्धांजलि

फिलहाल वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' का लुक सामने आया है। इस फिल्म को लेकर वरुण धवन काफी सुर्खियों में हैं। रेमो डीसूजा के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म डांस पर आधारित फिल्म एबीसीडी का तीसरा पार्ट हैं।बीते साल वरुण हमें शूजित सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' के साथ इंप्रेस कर चुके हैं।

इसके अलावा बीते साल उनकी फिल्म 'सुई धागा' भी बढ़िया कारोबार कर दर्शकों का दिल जीत चुकी है। इस फिल्म के बाद ऐक्टर अपने मेंटर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में बनने वाली फिल्म 'कलंक' में बिजी हो गए थे। इस फिल्म में वो आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में वरुण धवन ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

इसे भी पढ़ें- जबरदस्त एक्शन, शानदार एनिमेशन का तड़का हैं कैमरून की 'अलिटा- बेटल एंजेल' 

प्रमुख खबरें

एमसीडी आयुक्त की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने की फाइल शहरी विकास मंत्री के पास लंबित: उपराज्यपाल सचिवालय

इराकी अधिकारी कर रहे हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की हत्या मामले की जांच

नवलनी के समूह के लिए काम करने के आरोप में दो रूसी पत्रकार गिरफ्तार

Gujarat, Rajasthan में छापेमारी के बाद 230 करोड़ रुपए की Mephedrone जब्त, 13 लोग गिरफ्तार