शादी की वजह से टालनी पड़ी वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज डेट?

By रेनू तिवारी | Jun 24, 2019

मुंबई गलियारों में इस समय चारों तरफ केवल एक ही चर्चा हो रही है कि क्या है वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की डेट? कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों दिसंबर 2019 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन हाल ही में सूत्रों ने जो जानकारी दी है उससे ये लग रहा है कि दोनों की शादी दिसंबर 2019 में ही होगी, क्योंकि वरुण धवन की आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। पहले ये फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म को आगे खिसका दिया गया अब ये फिल्म 24 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड हस्तियों की पसंद बनता जा रहा है नवाबों का शहर लखनऊ 

फिल्म की रिलीज डेट का खिसकाना इस बात को हवा दे रहा है कि शायद वरूण के कहने पर निर्माताओं ने फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है, वरुण ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह उनकी और नताशा की शादी हो सकती है। क्योकि वरूण शादी में व्यस्त रहे तो फिल्म का प्रमोशन कैसे होगा और निर्माता फिल्म का नुकसान उठाने के मूड में नहीं है। इस लिए शायद फिल्म को आगे खिसकाना ही सही माना गया।

इसे भी पढ़ें: ‘कबीर सिंह’ एक असाधारण प्रेम कहानी है: संदीप रेड्डी वंगा

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा, राघव जुयाल, धर्मेश येलांदे, शक्ति मोहन, पुनीत पाठक, नोरा फतेही साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा