वरुण धवन ने पोलैंड में जान्हवी कपूर के साथ की 'बवाल' की शूटिंग, शेयर किया बीटीएस वीडियो

By रेनू तिवारी | Aug 01, 2022

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की जोड़ी पहली बार फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाली हैं। ये जोड़ी पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। लंबे समय तक शहर से दूर शूटिंग करने के बाद, दोनों ने पोलैंड में बवाल की शूटिंग पूरी कर ली है। आपने आखिरी दिन की शूटिंग की तस्वीरें सितारों ने  इंस्टाग्राम शेयर की। वरुण ने फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ एक क्लिप पोस्ट किया, और अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पूर्ण बवाल फिल्म की कास्ट के साथ एक वीडिया भी शेयर किया। 

 

इसे भी पढ़ें: हमेशा सनग्लासेस पहने रहने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

 

वरुण धवन पिछले कुछ समय से  जान्हवी कपूर के साथ बवाल की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। दोनों ने आखिरकार पोलैंड में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता ने फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ पूरे बवाल अंदाज में एक वीडियो पोस्ट किया, जो बहुत मजेदार है! उसी को साझा करते हुए, प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन के सोशल मीडिया ने कहा, “हमने मचा दिया है हर जग बवाल! अज्जू भैया स्टाइल में फिल्म की रैपिंग! अगला बवाल होगा थिएटर्स में 7 अप्रैल 2023 को।

 

इसे भी पढ़ें: क्या नागा चैतन्य के साथ फिर काम करेंगी सामंथा? अभिनेता ने इंटरव्यू में दिया ये जवाब

 

जान्हवी कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म बवाल की घोषणा करते हुए, वरुण धवन ने लिखा, “अब होगा बावल! अद्भुत जोड़ी #SajidNadiadwala & @ niteshtiwari22 के साथ @janhvikapoor के साथ मेरी अगली घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित और आभारी हूं, 7 अप्रैल 2023 #goodfriday ( पर आपको सिनेमाघरों में देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला