हमेशा सनग्लासेस पहने रहने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

sushmita sen
instagram
सुष्मिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सुष्मिता एक बार फिर से सनग्लासेस लगाए हुए दिख रही हैं। यह तस्वीर शेयर करके सुष्मिता ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी सुर्खियों में हैं। जब से इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपना रिश्ता कंफर्म किया है, तब से सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने में लगे हैं। इसी सब के बीच सुष्मिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सुष्मिता एक बार फिर से सनग्लासेस लगाए हुए दिख रही हैं। यह तस्वीर शेयर करके सुष्मिता ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

इसे भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म का बदला गया नाम, निर्देशक हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को नहीं करना चाहते थे आहत

सुष्मिता सेन ने कुछ दिनों पहले अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद ट्रोलर्स उनकी तस्वीर में उनके सनग्लासेस के रिफ्लेक्शन में एल्कोहल की बोतलें देखकर उन्हें तरह तरह की नसीहतें दे रहे थे। अब सुष्मिता ने अपनी लेटेस्ट सेल्फी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, आप हमेशा सनग्लासेस क्यों पहनते हैं? क्योंकि मुझे रिफ्लेक्ट करना अच्छा लगता है। इस तस्वीर में सुष्मिता सन ग्लासेस लगाकर मुस्कुराती हुई दिख रही हैं।

इसे भी पढ़ें: फिल्म रिलीज होते ही जान्हवी कपूर ने करवाया सुपरबोल्ड फोटोशूट, बिना ब्रा के शेयर की तस्वीरें

सुष्मिता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पोस्ट को करीब 96 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। सुष्मिता के इस पोस्ट पर उनकी बेटी रिनी ने कमेंट किया है। रिनी ने पहले कमेंट कर सुष्मिता को ‘माई सनशाइन’ बताया। इसके बाद उन्होंने दूसरे कमेंट में लिखा, “आप कितनी प्यारी पेटूटी हैं”।

अन्य न्यूज़