क्या नागा चैतन्य के साथ फिर काम करेंगी सामंथा? अभिनेता ने इंटरव्यू में दिया ये जवाब

Samantha
Naga Chaitanya Instagram
रेनू तिवारी । Aug 01, 2022 4:58PM
मीडिया ने कई बार सितारों से तलाक के कारण पूछे लेकिन यह जोड़ा हमेशा इन सवालों को टाल कर चला गया और कहा कि यह हमारा व्यक्तिगत मेटर हैं। लगभग एक साल से अधिक का समय हो गया है दोनों को अलग हुए अपने अपने जीवन में दोनों आगे बढ़ चुके हैं।

अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी को अगर छोड़ दिया जाएं तो दक्षिण फिल्मों में सामंथा और नागा चैतन्य की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को सबसे ज्यादा पसंद था। पर्दें की इस जोड़ी को लोगों ने इतना प्यार दिया कि दोनों ने पर्दे के प्यार को निजी जिंदगी में उतार लिया और एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली। दोनों की शादी शानदार तरीके से हुई लेकिन अफसोस चार साल बाद दोनों के रिश्ते का अंत हो गया। सामंथा और नागा चैतन्य ने चार साल साल साथ रहे और आखिर में उन्होंने अपने तलाक की घोषणा की। तलाक किसी भी कपल के लिए आसान प्रक्रिया नहीं होती हैं। 

इसे भी पढ़ें: ज्यादा मशहूर तो नहीं हुई लेकिन बहुत अच्छे सबजेक्ट पर बनीं है ZEE5 की यह फिल्में, एक बार जरूर देखें

मीडिया ने कई बार सितारों से तलाक के कारण पूछे लेकिन यह जोड़ा हमेशा इन सवालों को टाल कर चला गया और कहा कि यह हमारा व्यक्तिगत मेटर हैं। लगभग एक साल से अधिक का समय हो गया है दोनों को अलग हुए अपने अपने जीवन में दोनों आगे बढ़ चुके हैं। जहां समंथा अपनी हॉटनेस से तहलका मचा रही हैं वहीं चैतन्य आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में नजर आने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म रिलीज होते ही जान्हवी कपूर ने करवाया सुपरबोल्ड फोटोशूट, बिना ब्रा के शेयर की तस्वीरें

सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपनी हालिया बातचीत के दौरान, नागा चैतन्य से पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी पूर्व पत्नी सामंथा के साथ फिल्मों में काम करेंगे। जिस पर लाल सिंह चड्ढा अभिनेता ने हंसते हुए जवाब दिया कि यह काफी क्रेजी होगा। लेकिन ये मैं नहीं जानता, केवल यूनिवर्स ही जानता है। देखते हैं आगे क्या होता है। 

आपको बता दें कि हाल ही में 'कॉफी विद करण 7' में करण के साथ सामंथा भी आयी थी। सामंथा से जब करण ने नागा चैतन्य के साथ उनके संबंधों के बारे में बात कि तो सामंथा ने ज्यादा तो नहीं लेकिन इस बात का खुलासा जरूर किया था कि नागा के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं रहे हैं। 

अन्य न्यूज़