कमलनाथ के निक्कर वाले बयान पर बरसे वी डी शर्मा , कहा - इसी निक्कर ने कांग्रेस को देश से खत्म किया

By सुयश भट्ट | Oct 13, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले तीखे बयानों का दौर शुरू हो गया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने अब पूर्व मुख्यमंत्री के कमलनाथ के बयान पट जोरदार हमला किया है। कमलनाथ के निक्कर पॉलिटिक्स वाले बयान को लेकर वी डी शर्मा ने निशाना साधा है।

इसे भी पढ़ें:भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा पर बरसे कमलनाथ, बोले- जब निक्कर पहननी नहीं सीखी थी, तब मैं सांसद था

बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ जिस परिवार के दरबार थे, उस परिवार को इसी निक्कर ने खत्म किया है। वी डी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस देश से पूरी तरह से समाप्त हो गई है। और इसी घमंड और विचार ने कांग्रेस को खत्म किया है।

उन्होंने आगे कहा कि निक्कर पहनकर ही मैं संघ के विचारों से ओतप्रत हुआ हूं। कमलनाथ पर उम्र अधिक होने का प्रभाव है। कमलनाथ से किसी को भी किसी प्रकार के सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने कमलनाथ को याद दिलाया और कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भी पंडित नेहरू को समझाया था कि ये विचार आपको और आपकी पार्टी को खत्म कर देगी।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस के दिग्गज नेता उतरे आर्यन खान के समर्थन में, कहा - आज कौन सा बच्चा नशा नहीं करता 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए अजीबोगरीब बयान दे दिया। कांग्रेस नेता ने खंडवा में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनका अध्यक्ष कोई शर्मा है... क्या नाम है। वीडी शर्मा। जब इसने निक्कर पहननी नहीं सीखी थी, तब मैं सांसद था। 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis