दिग्गज अभिनेता सरथ बाबू नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद 71 साल की उम्र में हुआ निधन

By रेनू तिवारी | May 22, 2023

वयोवृद्ध अभिनेता सरथ बाबू का सोमवार, 22 मई को निधन हो गया। इस महीने की शुरुआत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उम्र से संबंधित समस्याओं के लिए उनका इलाज चल रहा था। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी वह 71 वर्ष के थे और आज, 22 मई को हैदराबाद के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। उनका हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में बहु-अंग क्षति का इलाज चल रहा था।

 

इसे भी पढ़ें: TMKOC शो की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने भी असित मोदी पर लगाये गंभीर आरोप! कहा- सितारे काम करते हुए 'मानसिक उत्पीड़न' से गुजरते हैं


3 मई को उनके निधन की खबर सबसे पहले सोशल मीडिया पर प्रसारित हुई थी। प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर शोक संवेदनाएं पोस्ट करने में काफी तेजी दिखाई। बाद में, सरथ बाबू की बहन ने उनकी मृत्यु की अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि वह ठीक हो रहे हैं। कमल हासन उन हस्तियों में शामिल थे, जो झांसे में आ गए। बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से अनफिल्टर बातचीत करते नजर आए Nawazuddin Siddiqui, प्यार के मामले में खुद को अभिनेता ने बताया Pure


सरथ बाबू ने मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम किया। वह 200 से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें हिंदी फिल्में भी शामिल हैं। उन्होंने 1973 में अपनी शुरुआत की, लेकिन 1978 में के बालाचंदर द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म निझाल निजामगिराधु के माध्यम से प्रसिद्धि प्राप्त की। उन्हें आठ राज्य नंदी पुरस्कार मिले हैं। सारथ को आखिरी बार इस साल मल्ली पेल्ली में पेड्डायना के रूप में देखा गया था। वह वसंत मुलई में भी दिखाई दिए। सरथ बाबू ने टेलीविजन उद्योग में भी बड़े पैमाने पर काम किया है।


उनके अंतिम संस्कार के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। उसकी आत्मा को शांति मिलें!

प्रमुख खबरें

Prime Minister Modi ओडिशा पहुंचे, दो चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

Kerala: तनूर में लगभग दो करोड़ रुपये का सोना लूटने पर पांच लोग गिरफ्तार

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या