IIFA 2023 | सलमान के बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल को मारा धक्का? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कई बार चीजें वैसी नहीं होती जैसी दिखती हैं

By रेनू तिवारी | May 27, 2023

अबू धाबी। आईफा 2023 का बुखार सभी को जकड़ चुका है। साल के बड़े इवेंट के लिए बॉलीवुड सितारे अबू धाबी में हैं। इस इवेंट में सलमान खान, अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, विकी कौशल समेत कई और सितारे शामिल हुए। स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो अभी से सामने आने शुरू हो गए हैं। आईफा 2023 का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस विक्की कौशल और सलमान खान को एक-दूसरे से टकराते हुए देख सकते हैं। नेटिज़न्स मसान स्टार के साथ सलमान खान के द्वारा किए गये व्यवहार से बिल्कुल खुश नहीं थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान विक्की कौशल को इग्नोरल करते नजर आ रहे हैं और सलमान खान के बॉडीगार्ड ने विक्की को धक्का मार कर पीछे धकेल दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद सलमान खान सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हुए। अब विक्की कौशल ने इस वीडियो पर अपना पक्ष बताया है। 

इसे भी पढ़ें: सिनेमाघरों में मचेगा Gadar, 22 साल बाद फिर से रिलीज होगी Sunny Deol की ब्लॉकबस्टर फिल्म, जानें इससे जुड़ी दिलचस्प बातें

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अभिनेता सलमान खान के सुरक्षाकर्मियों द्वारा उन्हें रोके जाने वाली एक क्लिप वायरल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कई बार ‘‘चीजें वैसी नहीं होतीं, जैसी किसी वीडियो में नजर आती हैं।’’ शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ‘आईफा (अंतरराष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी पुरस्कार) अवार्ड्स 2023’ संबंधी एक कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें खान के सुरक्षा कर्मियों को विक्की कौशल को उस समय धक्का देते हुए देखे गया जब वह सलमान से मिलने के लिए रुके।

इसे भी पढ़ें: 'हमें अच्छी फिल्मों के माध्यम से ऑडियंस को फिर से सिनेमाघरों में वापस लाना होगा': निहारिका रायज़ादा

 

कौशल ने आईफा रॉक्स समारोह में कहा, ‘‘कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं। इन चीजों को लेकर अनावश्यक बातें की गयी हैं और चीजें वैसी नहीं होती है, जैसी किसी वीडियो में दिखती हैं।’’ बाद में आईफा ग्रीन कार्पेट में खान कौशल के पास आए और उन्हें गले लगाया जिससे सभी अफवाहों पर विराम लग गया। कौशल अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ शनिवार को आईफा अवार्ड्स समारोह की मेजबानी करेंगे।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana