कैटरीना कैफ से शादी की खबरों के बीच सारा अली खान के साथ क्या कर रहे हैं विक्की कौशल?

By रेनू तिवारी | Nov 29, 2021

सारा अली खान जल्द ही धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं जिसकी काफी तारीफें भी हो रही हैं। अब फिल्म का नया गाना चका-चक रिलीज हुआ हैं जिसे पूरी तरह से सारा अली खान पर फिल्माया गया है। गाने में सारा अली खान के अंदाज को देख कर फैंस क्रेजी हो गये हैं।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों

 

तोता कलर की साउथ इंडियन साड़ी को लाल ब्लाउज के साथ सारा ने यूपी स्टाइल में कैर करते हुए एक शादी समारोह में ठुमके लगाये हैं। उनका ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। कुछ ही मिनटों में सारा अली खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। इसके अलावा सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के साथ चका-चक गाने पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह विक्की संग इस गाने को गुनगुनाती नजर आ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: Antim Movie Review | फर्जी एक्शन, बेतुके लॉजिक से फैंस को राहत, एक बढ़िया फिल्म के साथ फिर लौटे सलमान भाईजान

 

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 11 दिसंबर को होने वाली हैं। दोनों की शादी भव्य तरीके से राजस्थान में महाराजाओं के स्टाइल में की जाएगी। शादी समारोह में फोन ले जाने की अनुमती नहीं होगी। 

आप भी देखे सारा अली खान और विक्की कौशल का मजेदार वीडियो-  

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा