गुल पनाग का ये वीडियो बना चर्चा का विषय, पीएम मोदी ने किया री-ट्वीट

By रेनू तिवारी | Oct 17, 2019

ये तो आप सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार लोगों को उम्मीद भी नहीं होती और पीएम मोदी उनके ट्वीट को री-ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। इस समय पीएम मोदी का एक ट्वीट काफी चर्चा में बना हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग के एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इसे भी पढ़ें: कलंक के बाद भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में लीड रोल निभाएंगी आलिया भट्ट

दरअसल गुल पनाग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेटे को पीएम मोदी की कवर पेज वाली एक मैगेजीन दिखाते हुए पूछ रही है कि मैगेजीन पर कौन है? जिसके जवाब में गुल पनाग का बेटा निहाल कहता है मोदी! निहाल की सही करते हुए गुल कहती है मोदी जी! गुल पनाग के इस वीडियो पर लोग अपने अलग- अलग रिएक्शन दे रहे हैं। बेटे का यह क्यूट वीड‍ियो पोस्ट करते हुए गुल पनाग ने लिखा, "तो अब, निहाल पीएम मोदी को मैगेजींस और अखबारों में पहचान लेता है। सुबह मोदी जी की तस्वीर को पहचानते हुए। मैंने कैमरा के लिए यह सब किसी तरह करना मैनेज कर लिया।" 

पनाग का ये वीडियो पीएम मोदी को भी पसंद आया और पीएम मोदी ने पनाग के इस वीडियो को री-ट्वीट किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि- अत्यंत मनमोहक! बेटे निहाल को मेरा आशीर्वाद। वह जो भी करना चाहता है, उसमें उसे बहुत शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि वह आपको @GulPanag में एक अद्भुत गुरु और मार्गदर्शक मिलेगा।

 

इसे भी पढ़ें: एक्टिंग के मैदान में उतरे क्रिकेटर इरफान पठान और हरभजन सिंह, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू 

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग इससे पहले अमेजन की मशहूर वेब सीरीज द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी के साथ नजर आई थी।

 

 

 

प्रमुख खबरें

न्यूयॉर्क के ‘Times Square’ पर 500 से अधिक महिलाओं ने भिन्न शैलियों की साड़ियों का प्रदर्शन किया

Manohar Lal Khattar Birthday: आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे मनोहर लाल खट्टर, जानिए रोचक बातें

दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman