विधान सभा चुनाव 2022 में सपा युवाओं के साथ बनाएगी सरकार

By Satya Prakash | Aug 18, 2021

अयोध्या। समाजवादी पार्टी 2022 की चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। इस बार भी सपा युवाओं के भरोसे प्रदेश सरकार बनाने की उम्मीद तैयार कर रहे हैं। अयोध्या में आयोजित युवजन सभा के जिला व महानगर कमेटी की समीक्षा बैठक में युवजन सभा के राष्ट्रीय महासचिव ने युवाओं के प्रति स्पर्द्धा बढ़ाये जाने के साथ नीतिगत कार्य करने की दिशा दी।

 

 

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रपति के दौरे की तैयारी में रेलवे, जीएम आशुतोष गंगल ने अयोध्या स्टेशन का लिया जायजा

 


अयोध्या पहुंचे समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय महासचिव उदय प्रकाश यादव ने समाजवादी पार्टी कार्यालय लोहिया भवन गुलाब बाड़ी पर आयोजित युवजन सभा जिला और महानगर कमेटी की समीक्षा बैठक में कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की समाजवादी सरकार बनाने के लिए युवा कमर कस लें। तो वही भजपा पर हमला करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने सभी वर्गों को छला है। लेकिन युवाओं के साथ घोर अन्याय किया है। और अब युवाओं, महिलाओं, किसानों और व्यापारियों का रुझान समाजवादी पार्टी की ओर लगातार बढ़ता जा रहा है और प्रदेश की जनता सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या: चांदी के झूले पर विराजमान हुए रामलला, हर तरफ खुशी का माहौल

वहीं पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय ने इस मौके पर कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पिछले साढे 4 सालों से सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका परिणाम सपा के विजय के रूप में सामने आएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे तो यह प्रदेश देश का सबसे विकसित राज्य बनेगा।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana