विद्या बालन को ''कबीर सिंह'' की कियारा आडवाणी की ये बात बिलकुल नहीं पसंद आई

By रेनू तिवारी | Aug 22, 2019

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की हैं। कबीर सिंह साल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी हिट है। फिल्म को लेकर शुरूआत से ही विरोध चल रहा है, विरोधियों ने फिल्म को महिला विरोधी कहा हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी के रोल को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। तापसी पन्नू सहित कई बहुत सी बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने इस फिल्म पर आपत्तियां भी जताई थीं। लेकिन इन सब के विरोध के बाद फिल्म कमाई करती रही और लोगों को पसंद आती रही।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस डिजाइनरों ने नहीं बिगाड़ा, इस वजह से पहनते हैं अतरंगी कपड़े

फिल्म कबीर सिंह की आलोचना करने वालों में एक और सुपरस्टार एक्ट्रेस विद्या बालन का नाम जुड़ गया हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी द्वारा निभाया गया कैरक्टर विद्या बालन को पसंद नहीं आया। शो के अंदर कियारा आडवाणी ने खुद विद्या बालन से फिल्म कबीर सिंह में निभाए गये अपने के बारे में प्रश्न किया।

इसे भी पढ़ें: 'कुछ कुछ होता है' के लिये शबाना आज़ामी ने क्यों लगाई थी करन जौहर को झाड़?

जिस प्रश्न के जवाब में विद्या ने कहा कि कियारा वास्तव में जैसी शहर की इंडिपेंडेंट लड़की हैं, उनका किरदार इससे बिल्कुल अलग था और उन्हें कियारा की परफॉर्मेंस पसंद आई। हालांकि उन्हें यह बात पसंद नहीं आई कि प्रीति ने फिल्म के अंत में एक बार फिर कबीर (शाहिद) को अपना लिया। प्रीति को इस बात को समझता चाहिए था कि नशे के चक्कर में उसकी जिंदगी के इतने साल बर्बाद हो गये। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान