रिलीज हुआ 'Vikram Vedha' का धमाकेदार टीज़र, सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगा Hrithik-Saif का डेडली कॉम्बिनेशन

By एकता | Aug 24, 2022

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने के लिए बेसब्र नजर आ रही है। इस बात का अंदाजा उनकी नयी फिल्म 'विक्रम वेधा' के टीज़र को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे बुधवार यानि आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीज़र रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ट्विटर पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही थी, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म के टीज़र को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है।

 

इसे भी पढ़ें: कातिल हसीना के किरदार में गर्दा उड़ाने के लिए तैयार Nawazuddin Siddiqui, नए अवतार में पहचानना हुआ मुश्किल


जबरदस्त है फिल्म का टीज़र

'विक्रम वेधा' के टीज़र को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। 1 मिनट 54 सेकंड लंबे इस टीज़र की शुरुआत सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के कहानी सुनाने से होती है जो जबरदस्त एक्शन, बढ़िया डायलाग और हाई इमोशनल ड्रामा पर जाकर खत्म होती है। हालाँकि, इस टीज़र में सैफ ने कोई डायलाग नहीं बोला है, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। इसके अलावा टीज़र में ऋतिक को खलनायक वाले किरदार में देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि, ऋतिक बड़े पर्दे पर पहली बार नेगेटिव रोल निभाने वाले हैं। फिल्म में सैफ पुलिस अफसर 'विक्रम' की भूमिका में और ऋतिक 'वेदा' के रूप में अपने जलवें बिखेरते नजर आएंगे।


टीज़र को अबतक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। टीज़र की तारीफ करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "डेडली कॉम्बिनेशन"। एक अन्य ने कमेंट किया, "सबसे हैंडसम क्रिमिनल जो मैंने देखा है वो आ गया"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "जबरदस्त"।

 

इसे भी पढ़ें: Sidharth के साथ अपनी लवस्टोरी पर Kiara Advani ने लगाई मुहर, Koffee With Karan में रिश्ते पर की खुलकर बात


30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

'विक्रम वेधा' के टीज़र ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है और अब सब इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की यह फिल्म तमिल में बनी इसी नाम की फिल्म की हिंदी रीमेक है, जो साल 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और दोनों ही अभिनेता के अभिनय को काफी सराहा भी गया था। 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


प्रमुख खबरें

Rajasthan के अजमेर लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केन्द्र पर पुनर्मतदान शुरू

LG VK Saxena की चली कैंची, DCW में नियमों के खिलाफ हुई थी नियुक्ति, अब की छुट्टी

पहाड़ी मुसलमानों को ‘धमकी’ देने वाले भाजपा नेता को जेल होनी चाहिए: Mehbooba Mufti

मुहम्मद गोरी के समय की समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा को 25-30 साल तक सत्ता में रहना चाहिए: Uma Bharti