Sidharth के साथ अपनी लवस्टोरी पर Kiara Advani ने लगाई मुहर, Koffee With Karan में रिश्ते पर की खुलकर बात

Kiara-Sidharth
Instagram
एकता । Aug 22, 2022 4:09PM
करण जौहर के साथ कॉफ़ी की चुस्कियां लेते हुए शाहिद और कियारा ने जमकर मस्ती की और पर्सनल लाइफ के बारे में पूछे गए कई सवालों के खुलकर जवाब भी दिए। इसके अलावा बातों ही बातों में अभिनेत्री ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते के बारे में कई खुलासे कर दिए।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण 7' के आठवें एपिसोड का प्रोमो सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। शो के इस एपिसोड में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह की हिट जोड़ी यानि अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। करण जौहर के साथ कॉफ़ी की चुस्कियां लेते हुए शाहिद और कियारा ने जमकर मस्ती की और पर्सनल लाइफ के बारे में पूछे गए कई सवालों के खुलकर जवाब भी दिए। इसके अलावा बातों ही बातों में अभिनेत्री ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते के बारे में कई खुलासे कर दिए, जिन्हें जानने के लिए उनके फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottLiger तो Vijay Devarakonda का फूटा गुस्सा, बोले- मैं किसी से नहीं डरता...

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम सुनकर कियारा को कैसा फील होता है?

करण जौहर द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए इस प्रोमो में वह कियारा से सवाल पूछते हैं कि आपके दिमाग में पहला रिएक्शन क्या आता है जब मैं आपके इन को-स्टार के नाम आपके सामने लेता हूँ, 'शाहिद कपूर', इसपर अभिनेत्री जवाब देती हैं, "प्रीती"। इसके बाद करण, सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लेते हैं, जिसका जवाब शाहिद कपूर देते हैं और कहते हैं कियारा। शाहिद का जवाब सुनकर अभिनेत्री हंसने लगती है।

इसे भी पढ़ें: चर्चा में जिया खान सुसाइड केस, साइकोलॉजिस्ट ने सूरज पंचोली को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे, CBI कोर्ट को सौपी रिपोर्ट

हम क्लोज फ्रेंड से ज्यादा हैं: कियारा आडवाणी

इसके बाद करण, अभिनेत्री से पूछते हैं कि क्या वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते को नकार रही हैं। इसके जवाब में कियारा कहती है, "नहीं मैं नकार नहीं रही हूँ और न ही स्वीकार रही हूँ। हम क्लोज फ्रेंड हैं... क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा ही हैं।" इसके बाद शाहिद ने अभिनेत्री के मजे लेने शुरू किये और कहा कि कितना प्यारा कपल है। इसके बाद करण ने भी अपनी बात रखी और कहा, "इन दोनों के बच्चे कितने क्यूट होंगे"। इसके बाद अभिनेता ने कुछ ऐसा कहा, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। शाहिद ने कहा कि इस साल के आखिर में बड़े अनाउंसमेंट के लिए तैयार रहिए और यह फिल्म नहीं है।

इसे भी पढ़ें: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के राइट्स नेटफ्लिक्स ने क्यों नहीं खरीदे? जानें क्या है कारण

शादी के सवाल पर ब्लश करने लगे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

'कॉफी विद करण 7' के सातवें एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल ने शिरकत की थीं। इस एपिसोड के दौरान भी सिद्धार्थ और अभिनेत्री कियारा की लव स्टोरी के चर्चे ज्यादा थे। शो के होस्ट करण ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से सीधा सवाल किया था कि वह कियारा आडवाणी से शादी करेंगे या नहीं। इस बात पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बड़े हैरान हो गये और बाद में ब्लश करने लगे। वहीं सोफे पर बैठे विक्की कौशल हंसते हुए शेरशाह फिल्म का गाना राता लंबिया लंबिया रे गुनगुनाने लगे।

अन्य न्यूज़