गुड़गांव स्थित घर में पेयजल के दुरुपयोग के लिए विराट कोहली पर लगा जुर्माना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 08, 2019

गुड़गांव। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर गुड़गांव नगर निगम ने शहर में अपने घर पर पेयजल के दुरुपयोग के लिए जुर्माना लगाया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कोहली के डीएलएफ फेज-1 आवास के बाहर एक घरेलू सहायक को पानी चलाकर पाइप के जरिये कार की सफाई करते पाये जाने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले एलन बोर्डर ने बताई भारत की कमजोरियां

गुड़गांव नगर निगम के जन संपर्क अधिकारी एस एस रोहिल्ला ने बताया कि नियम के मुताबिक बुधवार को तुरंत 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया व जुर्माने की रकम माफ कर दी गयी। घरेलू सहायक पानी से कार की सफाई कर रहा था इससे पानी की बर्बादी हुई। उन्होंने कहा कि नगर निगम की विभिन्न टीमें शहर में पानी की बर्बादी की जांच कर रही है और मामले का संज्ञान लिया गया। उन्होंने कहा कि गुड़गांव में नहर से पानी की आपूर्ति होती है।

इसे भी पढ़ें: शतरंज की मदद से बल्लेबाजों को समझने में मिलती है मदद: चहल

अधिकारी ने कहा कि हम समय-समय पर परामर्श भी जारी कर लोगों को समझदारी सेपानी का इस्तेमाल करने का अनुरोध करते हैं। चाहे सप्लाई का पानी हो या भूजल, अगर इस तरह से इस्तेमाल होता है, तो बर्बादी होती है । इस मामले में घरेलू सहायक नल से चलते पानी की बजाए बाल्टी के जरिए सफाई कर सकता था।

प्रमुख खबरें

भारत जोड़ो यात्रा का समापन चार जून को कांग्रेस ढूंढो यात्रा से होगा : Amit Shah

Swara Bhasker Vs Kangana Ranaut | कंगना रनौत से तुलना किए जाने पर स्वरा भास्कर का आया जोरदार रिएक्शन, दोनों के बीच बड़ा अंतर बताया

Australia India relations: जासूसी के आरोप में 2 भारतीयों के निष्कासन की मीडिया रिपोर्ट पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, जानें क्या कहा

Odisha Assembly Elections: ओडिशा में सत्ता में आने की पुरजोर कोशिश में जुटी भाजपा, 80 सीटें जीतने का रखा लक्ष्य