ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले एलन बोर्डर ने बताई भारत की कमजोरियां

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 7 2019 3:50PM
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले एलन बोर्डर ने बताई भारत की कमजोरियां
Image Source: Google

पूर्व कप्तान एलन बोर्डर ने आईसीसी के लिये अपने कालम में लिखा कि उस दिन वे बमुश्किल जीत पाये थे। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाये थे और फिर रोहित शर्मा भारतीय पारी संवारने में सफल रहे।

लंदन। पूर्व कप्तान एलन बोर्डर का मानना है कि भारत अपनी कुछ कमजोरियों के बावजूद रविवार को यहां होने वाले विश्व कप मैच में आस्ट्रेलिया के सामने कड़ी चुनौती पेश करेगा। आस्ट्रेलिया अभी शानदार फार्म में है। उसने अपने पिछले दस वनडे मैच जीते हैं जिनमें भारत के खिलाफ मार्च में दर्ज की गयी तीन जीत भी शामिल हैं। तब आस्ट्रेलिया ने वापसी करते हुए विराट कोहली की टीम को 3-2 से हराया था। भारत ने अपने पहले मैच में भले ही दक्षिण अफ्रीका को आसानी से हराया लेकिन बोर्डर का मानना है कि इसे विश्वसनीय प्रदर्शन नहीं माना जा सकता है।  

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद बोले शाई होप, हमें खेलनी होगी अच्छी क्रिकेट

बोर्डर ने आईसीसी के लिये अपने कालम में लिखा है, ‘उस दिन वे बमुश्किल जीत पाये थे। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाये थे और फिर रोहित शर्मा भारतीय पारी संवारने में सफल रहे।’ उन्होंने कहा, ‘भारत की भी कुछ कमजोरियां हैं लेकिन उसके पास रोहित, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे विश्वस्तरीय क्रिकेटर भी हैं। यह एक अच्छी टीम है।’ पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच से आस्ट्रेलिया को अपनी वास्तविक स्थिति का पता लगेगा। आरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम ने पहले दो मैचों में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज को हराया। 

इसे भी पढ़ें: नंबर आठ पर सर्वोच्च स्कोर का रिकार्ड बनाने वाले खिलाड़ी बने कूल्टर नाइल



उन्होंने कहा कि अगर आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किये बिना मैच जीत सकते हैं तो स्वाभाविक है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहते हैं। अब यही समय है और भारत के खिलाफ अगला मुकाबला कड़ा होगा। बोर्डर ने कहा कि यह आस्ट्रेलिया के लिये कड़ी चुनौती है लेकिन एक बार वे जब दो अच्छी टीमों का सामना कर लेंगे तो उन्हें टूर्नामेंट में अपनी स्थिति का सही पता चल जाएगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video