ऐसे खत्म हुआ Vivek Oberoi और Aishwarya Rai का रिश्ता! सालों बाद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी तोड़ी

By रेनू तिवारी | Dec 16, 2022

नई दिल्ली: जब विवेक ओबेरॉय से उनके और ऐश्वर्या के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो आइए जानते हैं कि उन्होंने इस मुद्दे पर क्या कहा था। विवेक ओबेरॉय ने शूट आउट एट लोखंडवाला, प्रिंस जैसी फिल्मों से खूब नाम कमाया। लेकिन, एक्टिंग से ज्यादा विवेक के अफेयर की चर्चा रही। 2003 में विवेक ओबेरॉय ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन को डेट कर रहे थे। एक इंटरव्यू में विवेक ने खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें ऐश्वर्या को डेट न करने की धमकी दी थी। जिसका असर न सिर्फ दोनों के रिश्ते पर पड़ा बल्कि विवेक ओबेरॉय के करियर को भी नुकसान पहुंचा। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे फिर इस बारे में पूछा गया।

 

इसे भी पढ़ें: Besharam Rang Row: बेशरम रंग के समर्थन में उतरे स्वरा भास्कर, प्रकाश राज सहित ये फिल्मी सितारें, विरोध करने वालों को सुनाई खरी-खरी

विवेक ने कहा- सब खत्म हो गया 

इस बारे में जब विवेक से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं इसका जवाब देने जा रहा हूं।' क्योंकि सब कुछ खत्म हो गया है। विवेक ने इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में बात नहीं की। आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने 2010 में जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी की थी।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | भगवा रंग में रंगी दीपिका पादुकोण, बिकनी ने खड़ा किया बवाल, गोपी बहू ने की कोर्ट मैरिज


सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं विवेक-

विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह बॉलीवुड में अपनी आगामी परियोजनाओं में भी व्यस्त हैं। विवेक कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं और अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही रखना पसंद करते हैं।

प्रमुख खबरें

Rakhi Sawant को सर्जरी के लिए ले जाते वक्त का पूर्व पति ने शेयर किया वीडिया, कहा- मुझे डर लग रहा है

Odisha । बोलांगीर लोकसभा क्षेत्र में विस्थापन और सिंचाई प्रमुख मुद्दा, त्रिकोणीय मुकाबला के दिख रहे है आसार

Varanasi में Modi सरकार के कामकाज से महिलाएं नाखुश, महँगाई के कारण जीवन यापन हो रहा मुश्किल

बैंकिंग उद्योग के दिग्गज N Vaghul का 88 वर्ष की उम्र में निधन