बिहार में नरेंद्र मोदी और नीतीश के नाम पर मांगेंगे वोट: सुशील मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 05, 2018

नयी दिल्ली। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन के नेता हैं और राजग 2019 के लोकसभा चुनाव में नीतीश के नाम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम पर वोट मांगेगी। उनका यह बयान जदयू की तरफ से नीतीश को बिहार में भाजपा नेतृत्व वाले राजग के चेहरे के तौर पर पेश करने की मांग करने के एक दिन बाद आया है।

एक आधिकारिक कार्यक्रम के लिए दिल्ली आए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उन्हें जदयू के रूख में कोई विरोधाभास नहीं दिखता क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश पहले भी जब वह भाजपा के सहयोगी थे, राजग के नेता रहे हैं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं जबकि नीतीश कुमार बिहार में नेता हैं। इसलिए बिहार में हमें जो वोट मिलेंगे वे नरेंद्र मोदी के नाम पर और नीतीश कुमार के कामों के नाम पर मिलेंगे। मुझे यहां कोई विरोधाभास नहीं दिखता। नीतीश बिहार में (हमारा) चेहरा हैं जबकि नरेंद्र मोदी देश में प्रधानमंत्री पद का चेहरा है।

उपमुख्यमंत्री हालांकि बिहार में राजग के चार घटक दलों में 40 लोकसभा सीटों के बंटवारे के बारे में पूछा गया सवाल टाल गए। इन दलों में रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोजपा, उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व वाली आरएलएसपी के अलावा जदयू एवं भाजपा शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सीटों के बंटवारे पर फैसला सही समय पर लिया जाएगा। सुशील ने दावा किया कि बिहार में राजग 2019 में लोकसभा की सभी 40 सीटें जीतेगी क्योंकि नीतीश के राजद - कांग्रेस गठबंधन को छोड़कर राजग में शामिल होने से विपक्षी गठबंधन कमजोर हुआ है और 70 प्रतिशत मतदाता सत्तारूढ़ गठबंधन के साथ हैं।

 

प्रमुख खबरें

DC vs MI IPL 2024: मुंबई इंडियंस की एक और हार, दिल्ली कैपिटल्स ने 10 रन से दी मात

Salman Khan firing case: सलमान के दुश्मनों पर बड़ा एक्शन! मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों पर MCOCA की धाराएं लगाईं

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की