किसान नेता ने शर्तों के साथ रैली निकालने की बात को किया नामंजूर, कहा- पुलिस के साथ वार्ता में तय होगा समय

By अनुराग गुप्ता | Jan 25, 2021

नयी दिल्ली। केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर करीब दो महीने से किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसान संगठनों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया है। इस आयोजन से पहले किसान मजदूर संघर्ष समिति सुखविंदर सिंह साबरा का बड़ा बयान सामने आया है। किसान-पुलिस वार्ता के विषय में बातचीत करते हुए साबरा ने बताया कि हमें लगता है कि ट्रैक्टर रैली के लिए हमें जिस तरह की अनुमति दी गई है वह सही नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: शांतिपूर्ण होगी ट्रैक्टर रैली, किसान नेताओं ने इस संबंध में जारी किए निर्देश, बोले- किसी के पास नहीं होने चाहिए हथियार  

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सुखविंदर सिंह साबरा ने कहा कि हमें लगता है कि ट्रैक्टर रैली के लिए हमें जिस तरह की अनुमति दी गई है वह सही नहीं है। हम पुरानी रिंग रोड पर जाना चाहते थे, लेकिन हमें सशर्त अनुमति दी गई और उस हिस्से को सौंपा गया जो बड़े पैमाने पर हरियाणा के अंतर्गत आता है।

उन्होंने कहा कि शर्तों के साथ रैली निकालने की बात को हम नामंजूर करते हैं। सुबह 10 बजे हमारी पुलिस के साथ बैठक है उसमें तय किया जाएगा कि कौन से रूट पर रैली निकालनी है और कितने बजे रैली निकालनी है। 12 बजे रैली निकालने का कोई तुक नहीं बनता है।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला