तीन एकदिवसीय मैचों के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी वेस्टइंडीज की महिला टीम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 22, 2021

लाहौर|  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को घोषणा की कि वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम अगले महीने कराची में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए देश का दौरा करेगी।

इससे पहले पिछले महीने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की पुरुष टीमें सुरक्षा चिंताओं का हवाला देकर पाकिस्तान दौरे से हट गई थी। तीन एकदिवसीय मुकाबले आठ, 11 और 14 नवंबर को खेले जाएंगे जिसके बाद दोनों टीमें 21 नवंबर से शुरू हो रहे विश्व कप क्वालीफयर के लिए जिंबाब्वे रवाना होंगी।

इसे भी पढ़ें: टी20 विश्व कप में राहुल के शीर्ष स्कोरर, मोहम्मद शमी के सबसे सफल गेंदबाज रहने की उम्मीद: ली

पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा, ‘‘हमें नवंबर में वेस्टइंडीज की महिला टीम के पाकिस्तान दौरे की घोषणा करने की खुशी है। यह पाकिस्तान में महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने, प्रचार और प्रगति के लिए शानदार श्रृंखला होगी। साथ ही दोनों टीमों को विश्व कप क्वालीफायर की तैयारी करने का शानदार मौका मिलेगा।’’

रमीज ने कहा, ‘‘वेस्टइंडीज की महिला टीम के पास उनकी पुरुष टीम तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए दिसंबर में पाकिस्तान आएगी।"

इसे भी पढ़ें: आईसीसी पर निर्भरता कम करने की जरूरत: रमीज राजा

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला