जो पिता और चाचा का न हुआ वो ‘बुआ’ का क्या होगा: श्रीकांत शर्मा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 13, 2019

मथुरा। सपा व बसपा के गठबंधन की घोषणा पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शनिवार को यहां पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने पिता और चाचा का न हुआ, वो भला ‘बुआ’ (बसपा प्रमुख मायावती) का क्या होगा। 

 

उन्होंने दोनों दलों के गठबंधन की वजह पर कहा, “यह गठबंधन मोदी की बढ़ती ताकत से घबराकर किया गया है। आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता इस गठबंधन को उसी तरह नकार देगी जिस तरह 2014 में ‘राहुल और अखिलेश के साथ’ को नापसंद कर दिया था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘बसपा और सपा लोकसभा चुनाव के लिए एक साथ आए हैं। यह एक मौकापरस्त रिश्ता है जो कभी कामयाब नहीं हो सकेगा।” 

 

यह भी पढ़ें: पासवान ने राबड़ी देवी को बताया अंगूठाछाप, बेटी ने की माफी की मांग

 

उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए कहा, “जिस शख्स ने अपने स्वार्थ के लिए पिता और चाचा को भी किनारे कर दिया, वो भला बुआ का क्या साथ देगा। वैसे भी अब जनता किसी गठबंधन को मानने वाली नहीं है।” शर्मा ने कहा कि भाजपा के विकास की आंधी चल रही है लिहाजा इन दोनों दलों ने खुद को बचाने के लिए गठबंधन कर लिया है। लेकिन इससे भाजपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। भाजपा तो चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज