आतिशी ने गंभीर से पूछा सवाल, कहा- आपने 5 साल में पूर्वी दिल्ली के लिए क्या किया ?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2019

नयी दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार आतिशी ने भाजपा के अपने प्रतिद्वंद्वी गौतम गंभीर की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए उनसे पूछा है कि टिकट पाने के लिए उन्होंने इस निर्वाचन क्षेत्र में क्या किया है? मीडिया में आई खबरों के मुताबिक गंभीर ने कहा था कि आतिशी के पास कोई “विजन” नहीं है और इसलिए वह उनके खिलाफ दो मतदाता पहचान पत्र रखने का आरोप लगा रही हैं। आतिशी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर गंभीर पर हमला बोला और उनसे निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपनी दृष्टि साझा करने को कहा। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने दाखिल किए पर्चे

उन्होंने ट्वीट किया कि साढ़े चार साल में आप सरकार ने पूर्वी दिल्ली में दो नए उत्कृष्टता केंद्र, दो प्रतिभा विद्यालय, दो विश्वविद्यालय परिसर, 25 मोहल्ला क्लिनिक बनाए और 32 निर्माणाधीन है। सैकड़ों नयी नौकरियां। अपना भी विजन बताइए। उन्होंने कहा कि मैंने आपको बताया कि हमने पांच साल में क्या किया। अब आपकी बारी है, मैं आपको बताती हूं: 1. आपकी पार्टी के सांसद महेश गिरी ने पांच साल में पूर्वी दिल्ली के लिए क्या किया? आपने पांच सालों में पूर्वी दिल्ली के लिए क्या किया कि भाजपा ने आपको यहां से टिकट दिया?

इसे भी पढ़ें: सिस्टम को साफ करने के लिये राजनीति में आया- विजेंदर सिंह

आतिशी ने कहा कि कोई भी मतदाता गंभीर के लिए मतदान नहीं करेगा क्योंकि बहुत जल्द उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह संभव है गौतम गंभीर कि मेरे पास दूरदृष्टि न हो लेकिन कम से कम मुझे मिलने वाला कोई वोट बर्बाद तो नहीं होगा। पूर्वी दिल्ली में कोई मतदाता आपको वोट नहीं देगा क्योंकि आपका नामांकन रद्द होने वाला है। इसलिए एक अयोग्य उम्मीदवार को वोट कर, वोट बर्बाद नहीं किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने दावा किया कि गंभीर दो मतदाता पत्र होने के आरोप से इनकार नहीं कर रहे हैं। पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट पर आतिशी, गंभीर और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana