जब करण जौहर के मुंह पर इमरान हाशमी ने कहा था वरुण और सिद्धार्थ से ज्यादा सुशांत सिंह का फ्यूचर ब्राइट है! VIDEO

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2020

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले घर पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत की मौत के बाद हर कोई सदमे में हैं। सुशांत का दुनिया से यूं अचानक चले जाना बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका हैं। सुशांत बहुत ही दमदार एक्टर थे। सुशांत के टैलेंट कीत तारीफ केलव उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के शानदार एक्टर भी करते थे। सुशांत जिस तरह से पर्दे पर एक्टिंग करते थे उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता था। फिल्म धोनी अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के किरदार को पर्दे पर जिंदा कर दिया था। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था साथ ही क्रिटिक्स ने भी सुशांत की काफी तारीफ की थी।

इसे भी पढ़ें: दोगले बॉलीवुड से ये 20 सवाल! हिम्मत है तो जवाब मांगों और सुशांत सिंह राजपूत को दिलाओ इंसाफ

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म सोनचिरईया, छिछोरे, ड्राइव, राब्ता, केदारनाथ जैसी दमदार फिल्मों में काम किया था। ये सभी फिल्में हिट होने के साथ-साथ समाज को एक संदेश देनें वाली भी थी। सुशांत सिंह राजपूत एक उभरते कलाकार थे जो आगे चलकर कई लोगों पर भारी पड़ने वाले थे। सुशांत के टैलेंट की कदर भले ही बॉलीवुड पर राज करके बैठे कुछ भाई-भतीजावाज करने वाले लोगों ने नहीं की लेकिन दुनिया को पता था कि सुशांत के अंदर शानदार कलाकार है। 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में हैरेसमेंट को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें महेश भट्ट और बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आये हुई हैं। इस दौरान रेपिड राउंड में करण इमरान से पूछते हैं कि श्रद्धा कपूर, परिणिती चौपड़ा आलिया में से किसका भविष्य उज्जवल है। जिसके जवाब में इमरान हाशमी कहते हैं आलिया। फिर करण उनसे पूछते हैं कि वरूण धवन, सिद्धार्थ मलहोत्रा, अदित्य राय कपूर में से किसका  फ्यूचर ब्राइट है जिसमे जवाब में पहले नंबर पर इमरान हाशमी सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हैं। 

यहां देखें वीडियो- 

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| PM Modi ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में डाला वोट, फिर पहुंचे लोगों के बीच

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता