आमिर खान की बेटी इरा खान कर रही है अपने ट्रेनर को डेट, वेलेंटाइन डे पर किया खुलासा

By रेनू तिवारी | Feb 12, 2021

 वेलेंटाइन डे वीक चल रहा है जिसे हम आसान शब्दों में प्यार के दोनों के रूप में जानते हैं। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने नूपुर शिखर को अपने वेलेंटाइन के रूप में दुनिया के सामने पेश किया। दोनों पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या पर दिया बयान, कहा- जय श्री राम कहने पर एक और हिंदू की हत्या

आज हम आपको बताएंगे कि जिस लड़के को इरा खान डेट कर रही हैं आखिर वो कौन हैं। इरा के बॉयफ्रेंड का नाम नुपुर शिखर कौन है। नुपुर शिखर एक फिटनेस ट्रेनर हैं। वह कुछ समय से इरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं। इससे पहले, इरा ने पोस्ट के बारे में बात करते हुए बताया था कि कैसे नूपुर ने उसे "एक पूर्ण पिंट खुश" बना दिया था। यह भी बताया गया है कि नुपुर ने इरा के पिता आमिर खान को प्रशिक्षित किया है। इरा और नूपुर ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू कर दी थी।

इसे भी पढ़ें: नीना गुप्ता की 'द लास्ट कलर' दिखाती है आदमी के बिना कितनी बेबस होती है औरत की जिंदगी! 

लॉकडाउन के दौरान स्टारकिड इरा ने अपनी फिटनेस पर काम करने का फैसला किया था इस दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई। नुपुर और इरा दोनों ने अपने ट्रेनिंग के सेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। 


इरा खान ने नूपुर की बाहों पर अपना पहला टैटू बनवाया था। उसने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की और लिखा, बकेट लिस्ट आइटम, मैंने अभी-अभी अपना पहला टैटू बनवाया है! धन्यवाद। नुपुर शिखरे ने मुझ पर और आयरन बज़ टैटू पर भरोसा करने के लिए इसे संभव बनाने के लिए धन्यवाद।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान