सुशांत सिंह राजपूत की वायरल हो रही इस तस्वीर में आखिर कौन है ये क्यूट गर्ल? बहुत खास है दोनों का रिश्ता

By रेनू तिवारी | Jun 27, 2020

जब से सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कहा है तब से उनके फैंस उन्हें लगातार याद कर रहें हैं। सुशांत एक ऐसे एक्टर थे जो जमीन से जुड़े रहना काफी पसंद करते थे। सुशांत सिंह राजपूत खुद पटना से थे। वह जब भी अपने फैंस से मिलते थे वह उनसे बात करते फोटो क्लिक करवाते थे। सुशांत की याद में सोशल मीडिया पर उनकी काफी तस्वीरे और वीडियो शेयर की जा रही हैं। सुशांत के फैंस उनके अलग-अगल अंदाज की वीडियो, सुशांत के पुराने इंटरव्यूज, फन लविंग वीडियो आदि सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। 

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप पर आया एक्टर के पिता का बयान, जानें क्या कहा?

सुशांत की इन्हीं यादों के सैलाब में एक बहुत ही क्यूट सी तस्वीर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।  सोशल मीडिया पर एक बहुत ही क्यूट सी बच्ची के साथ सुशांत की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में ये क्यूट सी बच्ची सुशांत की भांजी हैं। मामा-भांजी साथ में काफी समय बिताते थे। मामा सुशांत अपनी भांजी को बहुत प्यार करते थे। ये क्यूट गर्ल सुशांत की बड़ी बहन की बेटी हैं।

आपको बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा वाले घर पर मृत पाया गया। पुसिल ने इसे एक सुसाइड का केस वाला है। सुसाइड के आधार पर केस की जांच कर रही हैं। सुशांत सिंह ने सुसाइड क्यों की पुलिस उन सवालों का जवाब तलाशने के लिए पूछताछ कर रही हैं। 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis