सनी देओल के साथ काम क्यों नहीं करना चाहती थी काजोल और माधुरी दिक्षित? वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By रेनू तिवारी | Feb 21, 2023

बॉलीवुड के एक्टर सनी देओल अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म गदर 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह हिट फिल्म गदर - एक प्रेम कथा का सीक्वल है। गदर एक ऐसी फिल्म थी जिसने सनी देओल के करियर को ऊंचाइयों से शिखर पर पहुंचा दिया था। सनी देओल अब गदर का दूसरा भाग लेकर आ रहे हैं जिसमें तारा और सकीना की कहानी को आगे बढ़ते देखा जाएगा। गदर 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी और लंबे इंतजार के बाद मेकर्स दूसरे चैप्टर के साथ वापसी कर चुके हैं।  सनी देओल एक लोकप्रिय अभिनेता हैं जो अपनी मर्दाना काया और एक जुझारू सुपरस्टार होने के लिए जाने जाते हैं। उनकी आज भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन साझा की है लेकिन कुछ अभिनेत्रियों ने सनी देओल के साथ काम करने से इनकार कर दिया। नीचे दी गई सूची पर एक नज़र डालें।

 

इसे भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui के दुबई वाले घर में फंसी काम करने वाली लड़की, VIDEO में रोते-रोते लगाए गंभीर आरोप


काजोल

गदर में सकीना का प्रमुख किरदार पहले काजोल को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया और फिर इसे अमीषा पटेल को दे दिया गया। निर्देशक अनिल शर्मा ने खुलासा किया कि पहले काजोल से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म में सनी देओल के साथ अभिनय करने से इनकार कर दिया, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

 

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पंड्या और नतासा स्टैंकोविक ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीरें, राजस्थान के रंग में रंगे दिखे


माधुरी दिक्षित

माधुरी दीक्षित 2000 के दशक में अपने करियर के चरम पर थीं, जब उन्हें गदर की पेशकश भी की गई थी। अभिनेत्री ने सनी देओल के साथ काम करने से इनकार कर दिया, हालांकि इससे पहले उन्होंने अभिनेता के साथ त्रिदेव नामक एक फिल्म की थी।


ऐश्वर्या राय बच्चन

लिस्ट में दूसरा नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का है। पूर्व मिस वर्ल्ड को करियर के शुरुआती दिनों में सनी देओल के साथ एक फिल्म ऑफर की गई थी। कथित तौर पर उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया क्योंकि सनी देओल की फिल्में एक्शन-ओरिएंटेड होती थी।


श्रीदेवी

सनी देओल ने एक बार खुलासा किया कि उन्होंने घायल के लिए श्रीदेवी से संपर्क किया था लेकिन उन्होंने इस भूमिका से इनकार कर दिया। बाद में इसे मीनाक्षी शेषाद्री को ऑफर किया गया और वह भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गईं।


गदर 2 से क्या उम्मीद करें

गदर: द कथा कंटीन्यूज़ में तारा सिंह के रूप में सनी देओल के चरित्र को फिर से दिखाने की उम्मीद है। पीरियड ड्रामा उस कहानी को जारी रखेगा जो 22 साल पहले गदर: एक प्रेम कथा में समाप्त हुई थी। एक्शन ड्रामा में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अभिनीत पहले अध्याय के वही प्रमुख कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म 11 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस 2023 के आसपास रिलीज होने वाली है।

प्रमुख खबरें

Mizoram में 200 किलोग्राम जिलेटिन की छड़ें, डेटोनेटर बरामद

SRH vs RR IPL 2024: रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से दी मात

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान