अक्षय कुमार ने मतदान नहीं करने के सवाल से कन्नी काटी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 01, 2019

मुंबई। मुंबई में लोकसभा की छह सीटों के लिए हाल में हुए चुनाव में मतदान नहीं करने को लेकर आलोचना झेल रहे अभिनेता अक्षय कुमार इस संबंध में पूछे गये सवालों कन्नी काट गये। अभिनेता अक्षय कुमार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपने ‘‘अ-राजनीतिक’’ साक्षात्कार को लेकर कुछ दिन पहले सुर्खियों में थे। गौरतलब है कि ‘केसरी’, ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी राष्ट्रवादी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता ने सोमवार को मतदान नहीं किया।

इसे भी पढ़ें: देशभक्त अक्षय कुमार का वोट न देना लोगों को नहीं आया रास

मंगलवार को फिल्म ‘ब्लैंक’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेता ने फिल्म और नवोदित अभिनेताओं के प्रदर्शन की तारीफ की। हालांकि, जब अभिनेता से मतदान नहीं करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया और वहां से ‘‘चलिये, चलिये’’ कहते हुए निकल गये।

अक्षय का मतदान नहीं करने का मुद्दा ट्वीटर पर भी छाया रहा क्योंकि पिछले महीने ही मोदी ने एक ट्वीट में अभिनेता को टैग कर उन्हें मतदान के लिए प्रोत्साहित करने को कहा था। प्रधानमंत्री के ट्वीट पर जवाब देते हुये ‘केसरी’ के अभिनेता ने लिखा था कि एक वोट की ताकत बहुत है और हम सभी को इसकी महत्ता को लेकर जागरूकता बढ़ाने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें: ममता दीदी PM मोदी के लिए सिलवाती हैं कुर्ते, अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू की बड़ी बातें

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis