देशभक्त अक्षय कुमार का वोट न देना लोगों को नहीं आया रास

akshay-kumar-did-not-vote-troll-on-social-media
अक्षय कुमार के पास भारत की नहीं बल्कि कनाडा की नागरिकता होने की खबरें भी हमेशा चर्चा में रही हैं। वहीं उनकी अदाकारा-लेखिका पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जुहू में बनाए गए मतदान केन्द्र में वोट डाला, लेकिन अक्षय उनके साथ नहीं थे।

मुम्बई। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को जहां कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया, वहीं अभिनेता अक्षय कुमार का नदारत रहना कई लोगों को रास नहीं आया। देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों पर कई फिल्में करने वाले अक्षय ने कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक ‘‘गैर -राजनीतिक’’ साक्षात्कार लिया था। अक्षय कुमार के जनसम्पर्क अधिकारी से भी अभिनेता के वोट डालने संबंधी जानकारी मांगी गई लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

अक्षय कुमार के पास भारत की नहीं बल्कि कनाडा की नागरिकता होने की खबरें भी हमेशा चर्चा में रही हैं। वहीं उनकी अदाकारा-लेखिका पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जुहू में बनाए गए मतदान केन्द्र में वोट डाला, लेकिन अक्षय उनके साथ नहीं थे। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अक्षय को लेकर तमाम टिप्पणी की जा रही हैं, जिसमें उनकी देशभक्ति सहित उनकी नागरिकता के संबंध में कई कटाक्ष किए गए हैं।

अक्षय कुमार ने नहीं डाला वोट, सोशल मीडिया पर हुए TROLL

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़