सिर्फ चार महिला निर्माताओं का समर्थन करता है Hollywood, ट्विलाइट फेम Kristen Stewart ने फिल्म इंडस्ट्री पर क्यों लगाए ये आरोप?

By एकता | May 09, 2024

फिल्म ट्विलाइट से दुनियाभर में नाम कमाने वाली अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट इन दिनों फिल्म निर्माण में अपना हाथ आजमा रही हैं। बतौर फिल्म निर्माता अभिनेत्री की पहली फिल्म 'द क्रोनोलॉजी ऑफ वॉटर' बनकर तैयार है, जिसकी रिलीज का दर्शकों को इंतजार है। इन सब के बीच अभिनेत्री ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हॉलीवुड इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप लगाए। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि हॉलीवुड ने केवल 'चार' महिलाओं को समर्थन देने का विकल्प चुना है।

 

इसे भी पढ़ें: भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्में, लिस्ट में Godzilla x Kong भी हुई शामिल, 100 करोड़ का आंकड़ा पार


पोर्टर मैगज़ीन के साथ बातचीत में, क्रिस्टन स्टीवर्ट ने हॉलीवुड में महिला फिल्म निर्माताओं के साथ होने वाले व्यवहार के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री केवल चार महिला निर्माताओं का समर्थन करती है। अभिनेत्री ने कहा, '(वहाँ एक) सोच है कि हम इन छोटे बक्सों की जांच कर सकते हैं, और फिर पितृसत्ता को दूर कर सकते हैं, और हम सभी इससे कैसे बने हैं। उनके लिए यह कहना आसान है, 'देखो हम क्या कर रहे हैं। हम मैगी गिलेनहाल की फिल्म बना रहे हैं! हम मार्गोट रॉबी की फिल्म बना रहे हैं!' और आप कहते हैं, ठीक है, बढ़िया। आपने चार चुने हैं।'

 

इसे भी पढ़ें: Hansal Mehta की सीरीज में नजर आएंगे Tom Felton, गांधी के सबसे अच्छे दोस्त की निभाएंगे भूमिका


क्रिस्टन ने आगे कहा, 'और मैं उन महिलाओं से आश्चर्यचकित हूं, मैं उन महिलाओं से प्यार करती हूं, [लेकिन] यह नकली लगता है। यदि हम एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं, जब हमने वास्तव में पर्याप्त काम नहीं किया है, तो हम व्यापक होना बंद कर देते हैं।' काम के मोर्चे पर बात करें तो क्रिस्टन 'सैक्रामेंटो' और वैम्पायर फिल्म 'फ्लेश ऑफ द गॉड्स' में नजर आने वाली हैं।

प्रमुख खबरें

NSE, BSE आज है बंद, जानें लोकसभा चुनाव से जुड़ा क्या है कारण

इंडस्ट्री में Salman Khan को अपना इकलौता दोस्त मानते हैं Sanjay Leela Bhansali, इंशाअल्लाह साथ न कर पाने की बताई वजह

MS Dhoni के IPL से संन्यास पर CSK सीईओ काशी विश्वानाथन ने किया बड़ा खुलासा, जानें यहां

चाबहार पोर्ट डील, मोदी से अच्छे रिश्ते... क्या है रईसी की मौत का सच?