अभी क्यों नहीं कर रही हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ शादी? वीडियो में बताई बड़ी वजह

By रेनू तिवारी | Dec 22, 2020

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को दो साल से भी ज्यादा का वक्त बीत गया है। साल 2020 में दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन रणबीर के पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के अचानक निधन से शादी टाल दी गयी। माना जा रहा था कि अब शादी 2020 दिसंबर में होने की संभावना है। पिता की मौत के बाद शादी को लेकर कोई घोषणा नहीं की गयी जिसके बाद काफी लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये सवाल पूछने शुरू कर दिए कि आखिर रणबीर और आलिया शादी कब करेंगे। दोनों का रिश्ता जग-जाहिर है। आलिया, रणबीर के परिवार का हिस्सा ही मानी जाती है। 

इसे भी पढ़ें: बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ ऐसे मनाया सुष्मिता सेन ने जश्न 

मनोरंजन की वेब साइट पिंकविला के सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में आलिया भट्ट ने बताया कि आखिर वह अभी रणबीर से शादी क्यों नहीं कर रही है। वीडियो में आलिया को काफी इरिटेट वे में देखा जा सकता है। जारी किए गये वीडियो में आलिया कहती हैं हर कोई मुझसे ये सवाल पूछ रहा है कि आलिया-रणबीर शादी क्यों  नहीं कर रहे? आखिर क्या कारण है, अब मैं आपको बताना चाहती हूं कि क्या कारण है। मैं बस अभी 25 साल की हूं। शादी के लिए ये मेरी सही उम्र नहीं हैं। मैं अभी 25 साल की उम्र में शादी नहीं करना चाह रही। बस यहीं कारण है। 

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो 

आलिया का ये वीडियो सोशस मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। आलिया का ये वीडियो उनके लाइव के दौरान का एक छोटा सा क्लिप है जब लाइव के दौरान फैंस आलिया से शादी कब करने का सवाल पूछ रहे थे तब आलिया ने ये जबाव दिया की मैं 25 साल की हूं मेरे लिए इस उम्र में शादी करना जल्दबाजी है। 

प्रमुख खबरें

DDA पर अब भरोसा नहीं कर सकते, कोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर पेड़ काटने पर SC ने लगाई फटकार

खालिस्तानी खतरों के बीच केंद्र का बड़ा फैसला, पूर्व रॉ और NIA प्रमुख को मिली Z श्रेणी की सुरक्षा

बाहर से समर्थन वाले बयान पर ममता का यू-टर्न, कहा- मैंने ही INDIA ब्लॉक बनाया, गठबंधन में ही रहेगी TMC

बंगाल चुनाव रैली में अमित शाह ने सत्यजीत रे का जिक्र किया, ममता बनर्जी पर हीरक रानी का तंज कसा