IndVsBan: चोटिल रोहित शर्मा के लिए पत्नी रितिका ने लिखा खास नोट, सूर्यकुमार यादव ने भी शेयर किया मैसेज

By रितिका कमठान | Dec 08, 2022

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने चोटिल स्थिति में भी भारतीय टीम को मजबूती देने के लिए बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा की जूझारू पारी देख कर हर कोई उनका मुरिद हो गया है।

 

रोहित शर्मा की इस बल्लेबाजी के बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने उनके लिए खास मैसेज शेयर किया है। रितिका ने रोहित के चोटिल अंगूठे की फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की है। चोटिल अंगूठे की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं तुमसे प्यार करती हूं। मुझे तुम पर गर्व है। उस तरह से जाना और वो सब काम करना।

 

बता दें कि रोहित शर्मा ने चोटिल होने के बाद अपने सूजे हुए अंगूठे के साथ ही बल्लेबाजी की थी। ग्लव्स से उन्होंने अंगूठे के हिस्से को काट दिया था ताकि उनके अंगूठे को बाहर रख सकें और बल्लेबाजी कर सकें। बता दें कि इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 51 रनों की नाबाद पारी खेली थी। हालांकि इस यादगार पारी को खेलने के बाद भी वो टीम को जीत नहीं दिला सके थे।

 

सूर्यकुमार यादव ने भी शेयर किया खास मैसेज

भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यावद ने ट्वीट किया बहुत सम्मान भाई। बता दें कि सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा दोनों ही मुंबई इंडियंस में साथ खेलते है। इस ट्विट में उन्होंने रोहित शर्मा को भी टैग किया है। उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इससे ये भी साफ है कि रोहित के लिए सूर्यकुमार यादव के दिल में बहुत सम्मान है।

प्रमुख खबरें

Cinnamon For Period Pain: पीरियड के दर्द से ना हों परेशान, दालचीनी दिलाएगी आराम

Homemade Lip Balm: गर्मी में भी होंठ रहेंगे सॉफ्ट-सॉफ्ट, बस बनाएं इस तरह लिप बाम

Coffee Beans को लंबे समय तक रखना है फ्रेश तो अपनाएं ये छोटे-छोटे टिप्स

Ravindra Jadeja ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा काम किया है: Michael Hussey