महापौर आलोक शर्मा की फिसली जुबान, बोले- नहीं होने देंगे भोपाल शहर का विकास

By दिनेश शुक्ल | Oct 15, 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की नगर निगम को दो भागों में बांटने को लेकर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारीयों ने इसको लेकर भोपाल जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा है। पिछले दिनों नगर पालिक संशोधन विधेयक 2019 को राजभवन की मंजूरी मिलने के बाद राज्य सरकार ने गजट नोटिफिकेशन दिया था। जिसके अनुसार प्रदेश की राजधानी भोपाल को दो हिस्सों में बांटकर दो नगर निगम बनाए जाने को लेकर किए गए दावे का भाजपा विरोध कर रही है।

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की मांगें पोस्ट करने वाला कांस्टेबल निलंबित

वर्तमान में भोपाल में भाजपा की नगर सरकार है। जिसके महापौर आलोक शर्मा है। महापौर आलोक शर्मा ने ऑल इंडिया मेयर काउंसिल की तरफ से राज्यपाल को भी संशोधित बिल को मंजूरी न देने को लेकर अपील करते हुए ज्ञापन दिया था। लेकिन कैबिनेट में पास होने के बाद राज्यपाल ने भी इसे मंजूरी दे दी। वहीं, अब भाजपा का आरोप है कि भोपाल नगर निगम को दो हिस्सों में बांटकर कांग्रेस सरकार भोपाल की गंगा-जमुनी तहजीब को खत्म करना चाहती है।

इसे भी पढ़ें: दोनों विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी: पायलट

मंगलवार को भोपाल महापौर आलोक शर्मा पार्टी पदाधिकारियों के साथ बस में बैठकर भजन गाते हुए कलेक्ट्रेड पहुंचे, जहां पर मीडिया को बयान देते समय महापौर की जुबान फिसल गई और उन्होंने भोपाल शहर का विकास न होने देने की बात कह डाली। हालांकि बाद में उन्होंने भोपाल नगर निगम को दो हिस्सों में न बंटने देने की बात कहीं। लेकिन उनका यह बयान सोशल मीडिया और खूब वायरल हो रहा है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : खुद को सरकारी अधिकारी बताकर एक व्यक्ति ने कारोबारी से दो करोड़ रुपये ठगे

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत