सोनम के बाद अब रणवीर और दीपिका रचाने जा रहे हैं शादी?

By आकांक्षा तिवारी | May 07, 2018

एक-एक करके बॉलीवुड की कई सुपरहिट जोड़ियां शादी के बंधन में बंधती जा रही हैं। पहले अनुष्का-विराट और अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा। फ़िलहाल अब भी बॉलीवुड का एक ऐसा फ़ेमस कपल बचा हुआ है, जिसकी शादी का सबको बेसब्री से इंतज़ार है। अरे इतना क्या सोच रहे हैं वो जोड़ा कोई और नहीं, बल्कि हमारे प्यारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं।

वैसे इन दोनों के फ़ैंस के लिये एक अच्छी ख़बर है। बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर इस साल शादी के बंधन में बंध, हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जायेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड की ये हॉट जोड़ी इस साल शादी कर, अपने रिश्ते को नया मुकाम देने की तैयारी में है।

 

यही नहीं, ख़बरों की मानें तो दोनों रणवीर और दीपिका अब ज़्यादा देरी न करते हुए, इस साल नवंबर में वैवाहिक बंधन में बंध अपनी नई ज़िंदगी शुरू कर सकते हैं। पिछले काफ़ी समय से दोनों की शादी को लेकर अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि मामले में एक्ट्रेस और एक्टर के घरवालों ने शादी की कुछ तारीख़ें भी फ़िक्स कर ली हैं। 

 

सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड का ये कपल भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नक्शे कदम पर चल, देश के बाहर डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकता है। इसके अलावा शादी में चुनिंदा दोस्तों और रिश्तदारों को शामिल किया जाएगा। वहीं शादी से मीडिया को भी दूर ही रखा जाएगा। वैसे भी दोनों सितारे अपनी निज़ी ज़िंदगी में काफ़ी रिज़र्व रहते हैं।

 

दोनों कलाकारों की मुलाक़ात संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद से रणवीर और दीपिका दोनों एक-दूसरे के काफ़ी करीब आ गये। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने खुल कर कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन हां इन्होंने छिपाया भी कुछ नहीं।

 

दोनों की जोड़ी पर्दे पर जितनी बिंदास और दमदार दिखती है, उतनी ही पर्दे के पीछे भी। इतना ही नहीं, एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर और दीपिका ने ये तक कह दिया था कि 'जब हम दोनों एक-दूसरे के साथ होते हैं, तो हमें किसी और की ज़रूरत नहीं होती।' तो तैयार है न आप इनकी शादी के लिए?

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान