क्या कैटरीना कैफ को तलाक देंगे विक्की कौशल? बेतुके सवाल पर अभिनेता ने दिया करारा जवाब | वीडियो वायरल

By रेनू तिवारी | May 16, 2023

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। यह जोड़ी टिनसेल शहर में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। वे युगल के प्रमुख लक्ष्यों को पूरा करने में कभी असफल नहीं होते। विक्की कौशल को पैपराज़ी के एक कठिन सवाल का जवाब देने के लिए मजबूर करने के बाद लवबर्ड्स इस समय सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: James Cameron की Avatar: The Way of Water दुनिया में इतिहास रचने के बाद OTT पर होगी रिलीज, जानें तारीख और प्लेटफॉर्म का नाम


विक्की कौशल वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म, जरा हटके जरा बचके के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें उन्होंने सारा अली खान के साथ अभिनय किया है। सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, अभिनेता से उनके निजी जीवन के बारे में एक सवाल किया गया, जिसने उन्हें हैरान कर दिया। एक पपराज़ी ने विक्की से पूछा कि क्या भारत में, जहां शादी को आजीवन प्रतिबद्धता माना जाता है, वह अपनी पत्नी को तलाक देने पर विचार करेंगे यदि उन्हें कैटरीना से बेहतर कोई मिल जाए।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | शिव ठाकरे को सपोर्ट करने Khatron ke khiladi 13 में आएंगे अब्दु रोजिक, मेकर्स ने किया अप्रोच


इससे अभिनेता हैरान हो गये। वहां बैठा हर इंसान हैरान था। विक्की ने हैरानी के बाद भी बहुत ही विनम्रता से सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा, "शाम को घर भी जाना है। ऐसे टेढ़े-मेधे सवाल पूछ रहे हैं। बच्चा हूं, अभी बड़ा तो हो लेने दो। कैसे जवाब दूं इसका मैं? इतना खतरनाक सवाल पूछ रहे हो। आखिर में  उन्होंने कहा कि कैटरीना कैफ और उनका साथ जनमो- जनमो तक रहेगा।"


इससे पहले, लाइफस्टाइल एशिया से बात करते हुए, मसान अभिनेता ने कैटरीना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं एक आदर्श पति हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं किसी भी तरह से परिपूर्ण हूं, लेकिन मैं किसी भी समय पति का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने की कोशिश करता हूं। बेशक , कल मैं कल से बेहतर हो जाऊंगा लेकिन मैं हमेशा वह सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करता हूं जो मैं कर सकता हूं।"


विक्की ने यह भी कहा कि उन्होंने पिछले एक साल में काफी कुछ सीखा है क्योंकि वह एक साथी के साथ रहे हैं। जब आप एक व्यक्ति के साथ रहना शुरू करते हैं और जब आपके पास एक साथी होता है तो आप बहुत कुछ सीखते हैं। मुझे लगता है कि पिछले एक साल में मैंने उन वर्षों की तुलना में बहुत कुछ सीखा है जो मैं अकेला था क्योंकि यह सिर्फ सुंदर है कि आप किसी अन्य व्यक्ति के दृष्टिकोण को कैसे समझना शुरू करते हैं। और यह आपको वास्तव में एक व्यक्ति के रूप में विकसित करता है।

 

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार