भाजपा को विश्व की बेहतरीन पार्टी बनाने के लिए काम करेंगे: जेपी नड्डा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 10, 2019

शिमला। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के गृह जिले मंडी आए जगत प्रकाश नड्डा का बुधवार को भव्य स्वागत किया गया। गर्मजोशी से किए गए स्वागत के लिए जिले के लोगों का धन्यवाद करते हुए नड्डा ने कहा कि यह प्यार और अपनापन उन्हें ताकत देता है कि वह पार्टी के करोड़ों कार्याकर्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए और भी समर्पण और प्रतिबद्धता से काम करें। 

 

नड्डा ने कहा कि अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी और अब वह यह सुनिश्चित करेंगें कि भाजपा दुनिया की सबसे बेहतरीन पार्टी बने। उन्होंने कहा कि देश में हजारों राजनीतिक पार्टियां हैं लेकिन भाजपा को छोड़कर सभी का नियंत्रण खास परिवार के पास है। नड्डा ने कहा कि भाजपा एकमात्र पार्टी है जिसमें आम कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष बन सकता है। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास नए भारत का दृष्टिकोण है और वह साहसी फैसले लेने से नहीं डरती। 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव: चार चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित PM मोदी, पढ़ें पूरा प्लान

इस मौके पर ठाकुर ने कहा कि नड्डा ने न केवल राज्य एवं यहां के लोगों का सम्मान बढ़ाया है बल्कि करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं को दुनिया की सबसे बेहतरीन पार्टी बनाने की उम्मीद भी दी। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने उम्मीद जताई कि नड्डा के नेतृत्व में भाजपा सर्वोत्तम पार्टी बनेगी और 2022 में हिमाचल प्रदेश में दोबारा सरकार बनाकर पार्टी इतिहास रचेगी।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा