ब्रह्म शंकर जिम्पा के आश्वासन के बाद राजस्व विभाग के स्टाफ ने हड़ताल वापस ली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 30, 2022

चण्डीगढ़ । पंजाब के राजस्व, पुनर्वास एवं आपदा प्रबंधन मंत्री  ब्रम शंकर जिम्पा के दख़ल और आश्वासन के बाद राजस्व विभाग के स्टाफ ने आज अपनी हड़ताल ख़त्म कर दी है और उन्होंने कैबिनेट मंत्री को आश्वासन दिया कि वह तुरंत काम पर वापस लौट रहे हैं और जनता को पूरे पारदर्शी ढंग से निर्विघ्न सेवाएं प्रदान करेंगे।

 

यहाँ पंजाब भवन में पंजाब राजस्व अधिकारी संघ के साथ बैठक के दौरान राजस्व मंत्री ने ऐसोसीएशन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी माँगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाएगा और उनको बड़े सार्वजनिक हितों के लिए तुरंत अपने कार्यालयों में जाकर काम शुरू करना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें: एसजीपीसी आज पेश करेगा अपना वार्षिक बजट, समिति के सदस्यों ने ट्रस्टों के खिलाफ आरोपों को खारिज किया

 

ब्रम शंकर जिम्पा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक श्री अरविन्द केजरीवाल और मुख्यमंत्री स. भगवंत मान के योग्य नेतृत्व अधीन पंजाब सरकार कर्मचारियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और पंजाब राजस्व अधिकारी संघ की माँगों को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया जाएगा, जिससे इनका जल्द हल निकाला जा सके। इस बैठक के दौरान अतिरिक्त मुख्य सचिव-सह-वित्त आयुक्त राजस्व श्री विजय कुमार जंजूआ और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

कैप्शन: पंजाब के राजस्व, पुनर्वास एवं आपदा प्रबंधन मंत्री श्री ब्रम शंकर जिम्पा बुधवार को पंजाब भवन, चण्डीगढ़ में पंजाब राजस्व अधिकारी संघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुए।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana