ठाकरे की आलोचना करने वाले व्यक्ति पर शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने फेंकी स्याही

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 31, 2019

बीड। महाराष्ट्र के बीड जिले में शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिलाने के लिये कथित रूप से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करने वाले स्थानीय सरकारी अधिकारी पर स्याही उड़ेल दी। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार शाम बीड पंचायत समिति कार्यालय के परिसर में हुई। पंचायत समिति के एक्सटेंशन ऑफिसर सुनील कुलकर्णी ने रविवार को शिवसेना के फेसबुक पेज पर कथित रूप से लिखा था कि नालायक और उद्धवस्त ठाकरे ने सत्ता के लिये हिंदुत्व विचारधारा  बेच  दी।

इसे भी पढ़ें: विधायकों को मंत्री पद नहीं मिलने पर बोले राउत, हमारे पास सीमित विकल्प थे

इसके बाद कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अधिकारी का पीछा किया और उनपर स्याही उड़ेल दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। शिवाजी नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने यहां कहा कि हालांकि कुलकर्णी ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पिछले महीने मुख्यमंत्री पद को लेकर विवाद के बाद भाजपा के साथ गठबंधन तोड़कर कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिला लिया था। उन्होंने 28 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

इसे भी पढ़ें: विपक्ष दरियादिली दिखाए, महाराष्ट्र सरकार को काम करने दे: शिवसेना

पिछले सप्ताह शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिये मुंबई के एक निवासी के घर पर हमला कर उसका सिर मुंड़वा दिया था।

प्रमुख खबरें

दिल्ली निर्वाचन निकाय ने मतदान बढ़ाने के लिए शुरू किया संकल्प पत्र पहल

देहरादून के निजी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर ने खुदकुशी की

Bihar के बेतिया में गरजे Amit Shah, जनता को बताया देश में जब एक मजबूत सरकार होती है तो क्या होता है

भारत में अगले पांच से 10 साल में दोगुना हो जाएगी जस्ता की मांग