Nawazuddin Siddiqui के दुबई वाले घर में फंसी काम करने वाली लड़की, VIDEO में रोते-रोते लगाए गंभीर आरोप

By रेनू तिवारी | Feb 20, 2023

Nawazuddin Siddiqui New Controversy: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।शादी के कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे और उसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने के लिए कुछ साल पहले फिर से साथ हो गए। बाद में आलिया सिद्दीकी ने नवाज के परिवार पर घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का आरोप लगाया। वे कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं और यह मामला कुछ समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। सिर्फ आलिया और उनके वकील ही नहीं बल्कि नवाजुद्दीन के परिवार ने भी उन पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। नवाजुद्दीन ने अभी तक इस मामले पर कोई बात नहीं की है। हाल ही में आलिया के वकील ने खुलासा किया कि दुबई में एक हाउस हेल्प फंसी हुई है और नवाजुद्दीन उसे घर वापस आने में मदद नहीं कर रहे हैं। इस मामले में ताजा घटनाक्रम सामने आया है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | बड़ा हो गया Sonam Kapoor का बेटा वायु, Shehzada का हाल हुआ खराब


नवाजुद्दीन के सेक्रेटरी ने हाउस हेल्प को दी धमकी?

हाल ही में, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एंटरटेनमेंट न्यूज़ में तब जगह बनाई जब आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दुबई में फंसी सपना नाम की घरेलू मदद का एक वीडियो साझा किया। नौकरानी की आंखों में आंसू थे और वह घर लौटना चाहती थी। इसके बाद रिपोर्ट्स सामने आईं कि नवाज़ुद्दीन की टीम उन्हें घर वापस लाने में मदद कर रही थी। लेकिन अब, ताजा रिपोर्ट सामने आई है जिसमें आलिया के वकील ने अब दावा किया है कि अभिनेता के सचिव और भरत के नाम से एक प्रतिनिधि ने सपना को आपराधिक धमकी जारी की है।

 

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पंड्या और नतासा स्टैंकोविक ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीरें, राजस्थान के रंग में रंगे दिखे


घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, वकील ने दावा किया कि नवाज के सचिव और अन्य व्यक्ति अप्रत्यक्ष रूप से सपना को मामले में नवाज का नाम साफ करने के लिए कह रहे हैं। उन्होंने उसे टिकट और पैसे मुहैया कराने का दावा किया है, बशर्ते वह अपना नाम बताए। आलिया के वकील ने दावा किया है कि ऐसी परिस्थितियों में, ऐसा माना जाता है कि सचिव सीधे अपने नियोक्ता से निर्देश प्राप्त कर रहे हैं। 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हाउस हेल्प ने चौंकाने वाले दावे किए हैं

वकील रिजवान ने सपना के पहचान पत्र की तस्वीर भी साझा की जिसमें दिख रहा है कि उनका पेशा सेल्स मैनेजर बताया गया है। घरेलू सहायिका ने जो वीडियो साझा किया, उसमें वह बिना भोजन या पैसे के बात कर रही है। नवाजुद्दीन को कंगना रनौत का समर्थन मिला जिन्होंने दावा किया कि आलिया की गलती है और वह नवाज और उनकी मां को धमका रही है।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज