झारखंड के खिलाफ रणजी क्वार्टर फाइनल मैच के लिए रिद्धिमान की बंगाल टीम में वापसी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 17, 2022

कोलकाता| अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की बंगाल की रणजी टीम में वापसी हुई है जिसे छह जून को झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल मैच खेलना है। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी शामिल किया है लेकिन उनकी भागीदारी के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की मंजूरी जरूरी होगी।

भारतीय कोच राहुल द्रविड उनके कार्यभार प्रबंधन को देख रहे हैं। राष्ट्रीय टीम के लिए चयन से मना किये जाने के बाद 37 साल के साहा ने रणजी ट्रॉफी के लीग चरण में नहीं खेलने का फैसला किया था।

वह हालांकि आईपीएल में शानदार लय में है। उन्होंने तीन अर्धशतकीय पारी की मदद से 281 रन बनाये है। अभिमन्यु ईश्वरन के नेतृत्व वाली टीम पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी शामिल है।

टीम: अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), मनोज तिवारी, रिद्धिमान साहा, मोहम्मद शमी, अनुस्टुप मजूमदार, सुदीप चटर्जी, शाहबाज अहमद, अभिषेक रमन, रितिक चटर्जी, सयान शेखर मंडल, मुकेश कुमार, आकाश दीप, ईशान पोरेल, कौशिक घोष, ऋत्विक रॉय चौधरी, प्रदीप्त प्रमाणिक, करण लाल, नीलकंठ दास, सुदीप घरामी, अभिषेक पोरेल, मोहम्मद कैफ और अंकित मिश्रा।

प्रमुख खबरें

Delicious Cold Beer | ठंडी होने पर बीयर का स्वाद बेहतर क्यों होता है? विज्ञान से समझिए

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स