‘रफ्ता-रफ्ता’ सांग में सलमान और धर्मेंद्र के संग रेखा के ठुमके- यहां देखें Video

By रेनू तिवारी | Aug 25, 2018

देओल फैमिली की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' जल्द रिलीज होने वाली है लेकिन ये फिल्म पहले ही चर्चा में है इस फिल्म में धर्मेंद्र और उनके दोनों बेटों- सनी और बॉबी देओल ने काम किया है। ये फिल्म चर्चा में इस लिए है क्योंकि इस फिल्म में खास बात यह है कि सलमान खान, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और रेखा ने कैमियो भी किया है।

हाल ही में फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से का एक नया गाना 'राफ्ता राफ्ता' रिलीज किया गया है। और ये गाना वाकई धमाकेदार है। गाने में  सलमान खान और धर्मेंद्र के साथ रेखा को देखना वाकई बहुत मजेदार है, और रेखा इस गाने में ऐसा कहर ढाह रही हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की दिग्गज हीरोइनें भी फीकी नजर आएंगी। 'राफता राफता' में कई पुराने सॉन्ग का मेडली तैयार किया गया है। इसमें रेखा के साथ सलमान खान और धर्मेंद्र खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें गाना-

इस गाने का सबसे बड़ा सरप्राइज हैं बॉलीवुड डीवा रेखा. काली साड़ी में रेखा अपनी पॉपुलर शायरी पढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने इस रीमिक्स वर्जन में उमराव जान के पॉपुलर सॉन्ग सलाम-ए-इश्क पर भी डांस किया है। कुल मिलाकर कहना होगा कि ये गाना बेहद इंटरटेनिंग बना है।

प्रमुख खबरें

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत

Priyanka Gandhi Will Not Contest Elections | प्रियंका गांधी वाड्रा के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है, सूत्रों ने दी जानकारी