विद्युत जामवाल का फिटनेस के प्रति ऐसा पागलपन देखकर हैरान रह जाएंगे आप, देखें जंगल में क्या कर रहे हैं

By रेनू तिवारी | Jun 27, 2020

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की फिटनेस को हर कोई बीट करना चाहता हैं लेकिन अफसोस अभी तक कोई ऐसा कर नही सका। विद्युत जामवाल की फिटनेस और उनके स्टंट की झलक आप उनकी फिल्म कमांडो के सभी पार्ट में देख सकते हैं। फिटनेस के प्रति विद्युत जामवाल की जिस तरीके की दिवानगी है उसे दे समझने के लिए आप उनकी ताजा वायरल हो रही वीडियो से समझ सकते हैं। विद्युत जामवाल की फिटनेस के प्रति पागलपन वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: स्वारा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' को मिली इतिहास की सबसे कम रेटिंग! सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है भयंकर मजाक 

विद्युत जामवाल की इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि एक घने जंगल में विद्युत जामवाल एक पेड़ की मोटी सी डाल को पकड़ कर उस पर लटक रहे हैं। डाल पर लटक कर वह वेट लिफ्टिंग कर रहे हैं। वीडियों में देखा जा सकता हैं कि बहुत ही फूर्ती के साथ विद्युत जामवाल एक बड़े पेड़ पर चढ़ गये हैं और पेड़ की डाल पर लटक कर एक्सरसाइज कर रहे हैं। थोड़ी देर हवा में वेट लिफ्टिंग के बाद वह डाल के सहारे से ही नीचे आ जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: देखें बंगाली ब्यूटी रिताभरी चक्रवर्ती और कटरीना कैफ का ये फोटोशूट, निगाहें बस देखती रह जाएंगी

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। विद्युत जामवाल के फैंस वीडियो के कमेंट बॉक्स में काफी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने जंगल में काफी स्टंट किए थे। फिलहाल विद्युत जामवाल ने अपने नये प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी हैं। 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America