स्वारा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' को मिली इतिहास की सबसे कम रेटिंग! सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है भयंकर मजाक

स्वारा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' को मिली इतिहास की सबसे कम रेटिंग! सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है भयंकर मजाक

27 जून को स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। #swarabhaskar नाम से हैशटैग चल रहा हैं। इस हैशटैक से सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की वेब सीरीज को मिली रेटिंग को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। स्वरा एक दमदार एक्ट्रेस हैं इनमें कोई दो राय नहीं  वह अपनी एक्टिंग से किरदार में जान डाल देती हैं। स्वरा ने पर्दे पर बेहद बोल्ड सीन भी किए हैं। आज कल स्वरा की पहचान एक अच्छी एक्ट्रेल के तौर पर नहीं बल्कि एक विचारधारा के खिलाफ बोलने वाले स्पोरपर्सन के तौर पर जानी जाती हैं। स्वरा की राजनीतिक विचारधारा का उनके काम पर भी काफी असर पड़ा हैं। स्वरा भास्कर की फिल्मों को अब कुछ लोग उनकी राजनीतिक विचारों के आधार पर देखने लगे हैं। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह की मौत ने बॉलीवुड के ‘अपने’ और ‘बाहरी’ लोगों के अंतर को सामने ला दिया

अमेजन प्राइम वीडियो पर बतौर लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी रिलीज हुई हैं। रसभरी में भी स्वरा भास्कर ने बोल्ड सीन किए हैं। वेब सीरीज में मेरठ के एक मौहल्ले की कहानी को दिखाया गया हैं जहां एक रसभरी नाम की औरत होती हैं तो पूरे मौहल्ले के मर्दों को अपने हुस्न के जलवे दिखाकर कैद किए हुए होती है। रसभरी की हमशक्ल उसी मौहल्ले में एक अंग्रेजी टीचर भी होती है जिसका दिवाना पूरा स्कूल होता हैं। इसी में उलझी हैं स्वरा की अमेजन पर रिलीज हुई फिल्म रभभरी।

इसे भी पढ़ें: स्टारकिड्स ने सरेआम उड़ाया था सुशांत सिंह राजपूत का मजाक, आलिया से लेकर सोनम तक देखे सबके VIDEOS

27 जून को स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। #swarabhaskar नाम से हैशटैग चल रहा हैं। इस हैशटैक से सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की वेब सीरीज को मिली रेटिंग को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा हैं। दरअसल एमबीडी ने स्वरा की रसभरी को 10 में से  2 स्टार की रेटिंग दी है। स्वरा भास्कर रसभरी के रिव्यू को लेकर ट्रेंड कर रही हैं। स्वारा भास्कर का मजाक इस लिए भी उड़ाया जा रहा हैं क्योंकि वह हमेशा एक नेशनल पार्टी के खिलाफ बोलती हैं। उसी पार्टी के समर्थक सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर को बेव सीरीज की बहुत कम रेटिंग मिलने के कारण उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  स्वारा की वेब सीरीज और उसे मिली रेटिंग को लेकर काफी मीम भी बन रहे हैं।

यहां  देखें रसभरी की रेटिंग पर बनें मीम-