चोरी के शक में युवक को बनाया बंधक, 3 तीन तक लगातार पीटा,वीडियो हुआ वायरल

By Suyash Bhatt | Nov 02, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में जबलपुर जिले से एक पिटाई का वीडियो सामने आया है। दरअसल चोरी कबूल कराने के लिए चार लोगों को तीन दिन तक एक बंधक बनाकर पीटा गया। इसके साथ साथ उस युवक को करंट भी लगाया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें:गृह मंत्री नरोत्तम ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- सोशल मीडिया की पार्टी है कांग्रेस 

आपको बता दें कि जबलपुर के मांडवा बस्ती निवासी सहाना बेगम की मोबाइल और अन्य सामग्री की दुकान है जिसमें पिछले दिनों चोरी हुई थी। इसके शक में सहाना बेगम अपने लोगों की मदद से दुर्गेश ठाकुर, नितिन ठाकुर, हर्षित गुप्ता और अंजू कुमरे को 29 अक्टूबर को घर से उठा ले गए और अपने घर में बंधक बना लिया। तीन दिन तक आरोपी चारों लोगों की पिटाई करते रहे।

वहीं चारों पीड़ितों के परिजन ने कहा है कि चोरी के आरोप के बाद वे डर गए थे इसलिए पुलिस के पास न जाकर शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर के पास पहुंचे।उन्होंने बताया कि 3 दिन पहले सहाना बेगम उनके घर के सदस्यों को उठाकर ले गई है। इसके बाद ठाडेश्वर महावर सहाना के घर पहुंचे और बंधक बनाए गए चारों लोगों को मुक्त कराया।

इसे भी पढ़ें:SDM ने बुलाया ज्ञापन लेकर, गाड़ी के सामने लेट गए कांग्रेस विधायक 

उधर वीडियो वायरल होने के बाद जब अधिकारियों ने TI को फटकार लगाई तो आनन-फानन में सहाना बेगम, सागर, तौफिक, सनी, मुन्ना, राहुल काला, अविनाश आदि के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। इस मामले की जानकारी के बाद कुछ हिंदू संगठन के लोगों ने भी मामले में कार्रवाई की मांग की है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान