एक्ट्रेस सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी की दूसरी सालगिरह, देखें रोमांटिक तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jun 30, 2021

 हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर और जो जोनास ने अपनी शादी दूसरी सालगिरह साथ में सेलेब्रेट की। दोनों ने सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरें साझा की और एक दूसरे को बधाई दी। बुधवार को स्टार-कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने निजी विवाह समारोह से कुछ भव्य तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्षन में लिखा-  f ** k दो साल हो गये। लवबर्ड्स ने एक-दूसरे के लिए कुछ प्यारी सालगिरह की शुभकामनाएं देना भी सुनिश्चित किया।

 

 

जो जोनास ने अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मेरे जीवन के सबसे अच्छे दो साल। लव यू सोफी।

 

 

 हैप्पी एनिवर्सरी, सोफी टर्नर और जो जोनस। यह विश्वास करना मुश्किल है कि दो साल हो गए हैं जब शानदार जोड़े ने फ्रांस में सर्रियन्स चेटो डी टूर्रेउ में शादी की थी क्योंकि यह कल की तरह लगता है। अपनी दूसरी सालगिरह पर, सोफी टर्नर और जो जोनास हमें अपनी परियों की कहानी वाली शादी के अंदर ले गए और हमें उनके विवाह स्थल का भी भ्रमण कराया।

 

 

अपनी शादी के एल्बम से दो सेट की तस्वीरें साझा करते हुए, जो ने अपने विवाहित जीवन को "अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ दो साल" के रूप में वर्णित किया। 

 

 

सोफी ने एक शानदार लुई वुइटन वेडिंग गाउन पहना था, जबकि जो जोनास ने अपने विशेष दिन के लिए एक काले रंग का टक्सीडो चुना था।

 

 

29 जून, 2019 को एक फ्रांसीसी शैटॉ में एक पारंपरिक समारोह की मेजबानी करने से लगभग एक महीने पहले, इस जोड़े ने लास वेगास चैपल शादी की थी।

 

 

दूसरी ओर, अभिनेत्री ने अपनी शादी के बाद जो के साथ जश्न मनाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। 

 

 

भव्य क्लिक में इस जोड़ी को उनकी प्री-वेडिंग पार्टी में गले लगाते हुए दिखाया गया था और उनके आधिकारिक विवाह समारोह के बाद भव्य रिसेप्शन की झलक भी थी। फैंस ने आखिरकार टर्नर के दो वेडिंग लुक को करीब से देखा। 

 

 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis